For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sooryavanshi : फूल और कांटे में मुझे धक्का देकर अजय देवगन को लिया, 135 फिल्में की- अक्षय कुमार

    |

    लंबे इंतजार के बाद सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया। मुंबई में सोमवार को हुए इस लांच के मौके पर अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ दिखाई दिए। निर्देशक रोहित शेट्टी की इस कॅाप फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो है। जो कि फिल्म की यूएसपी है। ट्रेलर में भी तीनों को साथ देखकर फैंस ने इसे मस्ट वॅाच बचा दिया है।

    लांच के मौके पर अक्षय कुमार ने अजय देवगन के साथ अपनी पुरानी दोस्ती का जिक्र करते हुए एक खुलासा भी किया है। बता दें कि फिल्म आतंकवाद के मुद्दे पर आधारित है, जिससे निपटने के लिए सूर्यवंशी का साथ देते हैं सिंबा और सिंघम।

    24 मार्च को शाम 6 बजे के करीब फिल्म रिलीज होने वाली है। चलिए जानते हैं कि लांच के मौके पर अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ कैटरीना कैफ ने क्या कहा है..

    मैंने 135 फिल्में की हैं..

    मैंने 135 फिल्में की हैं..

    अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने 135 फिल्में की हैं और पहली बार इतने लोग यहां ट्रेलर लांच में देखें हैं। अजय देवगन और मैंने अपना करियर साथ में शुरू किया था। ऐसा शुरू किया था कि एक ही फिल्म के लिए दोनों लड़े थे। पहली फिल्म फूल और कांटे में पहले मैं था और फिर मुझे धक्का मार कर इसे ले लिया। ऐसी कई फिल्में हैं जो हमने साथ में की है आज हम लोग यहां तक पहुंचे हैं इतनी फिल्में साथ में कर चुके हैं।

    कैटरीना को हिंदी नहीं आती थी, आज कई बड़े हीरो के साथ

    कैटरीना को हिंदी नहीं आती थी, आज कई बड़े हीरो के साथ

    कैटरीना की तारीफ में अक्षय कुमार कहते हैं कि मैं कैटरीना कैफ का फैन हो गया हूं उन्होंने कमाल का सीन किया है। पहले में कैटरीना की खूबसूरती का फैन था। आज मैं फिल्म में उनके काम से प्रभावित हूं। एक लड़की जिसको हिंदी का एक शब्द नहीं आता था , आज वो आकर कई बड़े हीरो के साथ काम करती हैं।

    हेलीकॉप्टर सीन जल्दी हो गया

    हेलीकॉप्टर सीन जल्दी हो गया

    अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी का अनुभव साझा करते हुए बताया कि मेरे लिए पुलिस वर्दी हो या फिर आर्मी या फिर नेवी की वर्दी हो। बहुत अच्छा लगता है कि जब इस तरह का किरदार निभाने का मौका मिलता है।मैं अपने आपको लकी मानता हूं। हम सभी मानते हैं कि इंडस्ट्री में रहकर इतने किरदार खेलने के लिए मिलते हैं। मैं गर्व महसूस करता हूं। हेलीकॉप्टर सीन मैंने पहले भी किया है। इस बार सात कैमरे एक साथ थे तो सीन जल्दी हो गया।उस वक्त केवल दो कैमरा होता था।

    सूर्यवंशी की प्लानिंग

    सूर्यवंशी की प्लानिंग

    रोहित ने सूर्यवंशी की प्लानिंग को लेकर कहा कि सिंबा के दौरान सोचा था कि ये चलेगी तो आगे इस कॅाप सीरीज को जारी रखेंगे। दर्शकों को पसंद आएगा यही सोचकर मैंने फिल्म बना दी। बहुत सारे कॉप्स ने हमारी रिसर्च में मदद की। मेरे लिए सिंबा, सिंघम या सूर्यवंशी का किरदार चैलेंजिंग नहीं रहा है। मेरे लिए हमेशा दर्शकों को नया देने की चुनौती रही है।

    हर किसी का किरदार अहम- कैटरीना कैफ

    हर किसी का किरदार अहम- कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ ने बताया कि मेरे लिए ये फिल्म स्पेशल रही है। रोहित शेट्टी बहुत अच्छे इंसान हैं। इसकी कहानी ने मुझे प्रभावित किया है। आप जब फिल्म देखेंगे तो समझेंगे कि हर किसी का किरदार फिल्म की कहानी के लिए अहम है।

    मैं अपने स्क्रीन आइडल के साथ हूं- रणवीर सिंह

    मैं अपने स्क्रीन आइडल के साथ हूं- रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह ने कहा कि सिंबा में मेरे लिए अनुभव शानदार रहा है।महबूब स्टूडियो में मेरा और अजय सर का सीन था। मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि मैं अपने स्क्रीन आइडल के साथ स्क्रीन शेयर कर रहा हूं। सिंबा के बाद सूर्यवंशी में। आपने इंटरनेट पर मेरी बचपन की तस्वीर अक्षय सर के साथ देखी होगी। आज मैं उनके साथ एक फिल्म में हूं। एक वो दिन है और एक आज का दिन है।

    हमारे फैंस लड़ाई ना करें

    हमारे फैंस लड़ाई ना करें

    हमारे फैंस आपस में फाइट करते हैं। हमारी गुजारिश है कि प्लीज ना लड़ाई करें। हम लोग एक साथ हैं।एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं एक दूसरे को मदद करते हैं। हम दोनों के फैंस एक साथ आकर ये फिल्म देखिए।

    English summary
    Sooryavanshi Trailer launch Akshay Kumar Talk about working experience with Ajay Devgn, Ranveer, katrina, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X