For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी रिलीज़ डेट - धमाकेदार बॉक्स ऑफिस के साथ 2021 की ओपनिंग करेंगे अक्षय कुमार

    |

    मार्च 2020 में लॉकडाउन के समय से ही अक्षय कुमार - कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी रिलीज़ के लिए तैयार है लेकिन कोरोना लॉकडाउन के आसार देखते हुए फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। तब से लगातार फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के लिए अच्छी डील मिलीं लेकिन रोहित शेट्टी ने तय कर लिया कि फिल्म थिएटर में ही रिलीज़ होगी।

    अब माना जा रहा है कि फिल्म 2021 के गणतंत्र दिवस वीकेंड को अपना टार्गेट बनाते हुए इसी वीकेंड में फिल्म रिलीज़ करने का प्लान कर रही है। वैसे भी अक्षय कुमार और 26 जनवरी का नाता पुराना है।

    ऐसे में 26 जनवरी वीकेंड का इस्तेमाल रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार - कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी के लिए करना एक बेहतरीन कदम हो सकता है। फिल्म को एक अच्छी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग मिल सकती है। कोरोना के कारण दर्शक भले ही कम मिलें लेकिन फिल्म ठंडी नहीं पड़ेगी।

    वहीं अक्षय कुमार फैन्स को थियेटर तक खींच के ले आना थिएटर मालिकों के लिए फायदेमंद हो सकता है। ऐसे में फिल्म की रिलीज़ के लिए इससे बेहतर विकल्प नहीं है।

    धमाकेदार वीकेंड की तैयारी

    धमाकेदार वीकेंड की तैयारी

    वैसे भी 26 जनवरी फिल्मों की रिलीज़ के लिहाज़ से काफी अच्छा वीकेंड रहता है। साल की पहली ऑफिशियल छुट्टी और इसके अलावा साल की अमूमन पहली फिल्म का क्रेज़ लोगों में भरपूर रहता है। जिसके कारण इस वीकेंड की फिल्में धुंआधार कमाई करती हैं।

    मणिकर्णिका Vs ठाकरे

    मणिकर्णिका Vs ठाकरे

    2019 के 26 जनवरी वीकेंड पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे से भिड़ी थी। दोनों ही फिल्में, अपने अपने दर्शक वर्ग को पसंद आई थीं।

    पद्मावत

    पद्मावत

    इस फिल्म की रिलीज़ के लिए अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन को आगे बढ़ा लिया। फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई और 2018 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हुई।

    2020 का क्लैश

    2020 का क्लैश

    2020 के रिपब्लिक वीकेंड पर कंगना रनौत की पंगा ने वरूण धवन - श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्रीट डांसर 3d से टक्कर ली और कंगना ने बाज़ी मारी। हालांकि स्ट्रीट डांसर 3d ने वर्ल्डवाइड अच्छी कमाई की।

    काबिल vS रईस

    काबिल vS रईस

    क्लैश होने के बावजूद दोनों ही फिल्मों ने अच्छी खासी कमाई की और 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी।

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    फिल्म 26 जनवरी वीकेंड को रिलीज़ हुई और लोगों को इतनी पसंद आई कि धीरे धीरे ही ही पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 126 करोड़ की कमाई कर ली थी।

    जय हो

    जय हो

    26 जनवरी पर अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली है सलमान खान की जय हो। फिल्म 24 को रिलीज़ हुई थी और 26 तारीख को फिल्म ने 24 करोड़ की कमाई की थी।

    रेस 2

    रेस 2

    हालांकि फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज़ हुई थी लेकिन फिर भी फिल्म ने 26 जनवरी को 20 करोड़ की कमाई की थी।

    अग्निपथ

    अग्निपथ

    ऋतिक रोशन की अग्निपथ के लिए भी 26 जनवरी वीकेंड लकी साबित हुआ था।2012 की इस फिल्म ने ओपनिंग डे के लगभग ही 26 जनवरी को भी कमाई की थी - 23 करोड़ रूपये की।

    बेबी

    बेबी

    2015 में आई अक्षय कुमार की बेबी ने 26 जनवरी को लगभग 15 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मात खा गई थी।

    English summary
    Akshay Kumar and Katrina Kaif's Sooryavanshi eyes 26 January 2021 for release. Rohit Shetty film can garner great box office opening in republic day weekend.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X