For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी का तीसरे शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाका - बंटी और बबली 2 की ओपनिंग को भी पछाड़ा

    |

    यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 को बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी से कड़ी टक्कर मिल रही है। और अब शुक्रवार, 19 नवंबर को सूर्यवंशी ने अपने तीसरे शुक्रवार पर ही बंटी और बबली की ओपनिंग को पीछे छोड़ दिया है। दिलचस्प है कि 19 नवंबर को जहां बंटी और बबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 7.9 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ओपनिंग की है।

    वहीं दूसरी तरफ सूर्यवंशी ने 15वें दिन, अपने तीसरे शुक्रवार को सुबह 8.86 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज करवाई। मुंबई, पुणे और चंडीगढ़ जैसे शहरों में ये आंकड़ा 15 - 18 प्रतिशत तक रहा।

    वहीं बंटी और बबली 2, ओपनिंग के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करना शुरू कर चुकी है और फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस कमाई का रास्ता बेहद मुश्किल होगा ये तय है। सूर्यवंशी अभी भी कई शहरों में टिकी हुई है और कमाई कर रही है। माना जा रहा है कि तीसरे शुक्रवार को सूर्यवंशी 3 - 3.5 करोड़ की कमाई करेगी। इतना ही अनुमान, बंटी और बबली 2 की ओपनिंग का लगाया जा रहा है।

    तेज़ी से लक्ष्य की ओर बढ़ रही फिल्म

    तेज़ी से लक्ष्य की ओर बढ़ रही फिल्म

    सूर्यवंशी 4500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई, 180 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म है। माना जा रहा है कि ब्लॉकबस्टर होने के लिए फिल्म को 200 करोड़ की कमाई चाहिए और फिल्म अपने लक्ष्य की तरफ तेज़ी से बढ़ रही है। बंटी और बबली 2 को पछाड़ कर फिल्म ये तो साबित कर चुकी है कि सूर्यवंशी की रफ्तार फिलहाल एक हफ्ता और धीमी नहीं होने वाली है।

    सभी के क्लब्स में इज़ाफा

    सभी के क्लब्स में इज़ाफा

    जैसे जैसे सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस बढ़ रहा है, वैसे वैसे स्टार्स का निजी स्कोर कार्ड भी बदल रहा है। फिल्म ने जैसे ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली वैसे ही ये अक्षय कुमार की 15वीं, अजय देवगन की 12वीं, रोहित शेट्टी की 9वीं, कैटरीना कैफ की 8वीं और रणवीर सिंह की 6वीं 100 करोड़ी फिल्म बन गई। बात करें वहीं ये फिल्म वर्ल्डवाईड 240 करोड़ कमाने के बाद अब वर्ल्डवाईड 200 करोड़ क्लब में अक्षय कुमार की 11वीं 200 करोड़ी फिल्म बन चुकी है।

    अक्षय कुमार की कमाई

    अक्षय कुमार की कमाई

    इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार ने अपने 30 साल के करियर के बॉक्स ऑफिस स्कोर को 4500 करोड़ तक पहुंचा दिया है। इसमें काफी हाथ अक्षय कुमार के देशभक्ति बॉक्स ऑफिस का है जो आने वाले समय में और बढ़ने वाला है। दिलचस्प है कि अक्षय कुमार पहले एक्टर थे जिन्होंने 3000 करोड़ क्लब की शुरूआत की थी। अब अक्षय कुमार 5000 करोड़ क्लब की शुरूआत करने वाले भी पहले एक्टर होंगे।

    कैटरीना कैफ की कमाई

    कैटरीना कैफ की कमाई

    कैटरीना कैफ अपने करियर की दिशा पूरी तरह से बदल चुकी हैं ये तो वो अपनी पिछली कुछ फिल्मों में साबित कर चुके हैं। सूर्यवंशी के साथ कैटरीना कैफ के करियर की भी कुल कमाई 2700 करोड़ पर पहुंच चुकी है। सूर्यवंशी ने कैटरीना कैफ ने रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी को रिक्रिएट किया है जिसे दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है।

    रोहित शेट्टी की कमाई

    रोहित शेट्टी की कमाई

    सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी के करियर की 15वीं फिल्म है और इसी के साथ रोहित शेट्टी ने भी अपने करियर के 1500 करोड़ पूरे कर लिए हैं। दिलचस्प ये है कि इन 15 फिल्मों में से 13 फिल्में रोहित शेट्टी ने अजय देवगन का साथ लिया है। अजय देवगन केवल दो रोहित शेट्टी फिल्मों में नहीं थे - दिलवाले और चेन्नई एक्सप्रेस।

    कॉप यूनिवर्स की कमाई

    कॉप यूनिवर्स की कमाई

    रोहित शेट्टी आगे चलकर कॉप यूनिवर्स की तैयारी कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनकी कॉप वर्ल्ड की फिल्में 600 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी हैं। इनमें सिंघम के 100 करोड़, सिंघम रिटर्न्स के 140 करोड़, सिंबा के 240 करोड़ और अब सूर्यवंशी के 166 करोड़ शामिल हैं।

    English summary
    Sooryavanshi beats Bunty aur Babli 2 opening on it's third friday and earns more than Rani Mukerji film's on it's 15th day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion