For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय,सलमान और शाहरुख के बीच ईगो नहीं आता, मेरा फोकस स्टार बनना था- कैटरीना कैफ

    |

    कैटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट दिखाई देंगी। लंबे समय बाद वह अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी।

    हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था कि कैटरीना ने काफी मेहनत की है। उनकी मेहनत का परिणाम ये है कि वह कई बिग स्टार्स के साथ काम कर रही हैं। उनकी हिंदी बेहतरीन हो गई है।

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि वह इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स शाहरुख खान,सलमान खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक बातचीत में कैटरीना ने बताया कि इन सभी स्टार्स का उनकी जिंदगी में अहम रोल क्या है। साथ ही अपने स्टारडम पर भी उन्होंने बात की।

    सभी बिग स्टार्स का सम्मान

    सभी बिग स्टार्स का सम्मान

    एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा कि मैं खुद को लकी मानती हूं कि शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बिग स्टार्स मेरे दोस्त हैं। कैटरीना साफ तौर पर कहती हैं कि वह इन सभी स्टार्स का सम्मान करती हैं इसके बीच ईगो नहीं आता।

    ईगो से क्या हासिल होता..

    ईगो से क्या हासिल होता..

    वह बताती हैं कि मुझे इस पर सोचने की जरूरत नहीं है। आपने मेरे ईगो को क्यों चोट पहुंचाई? वह आपकी समस्या है। अपमान अलग चीज है। आपको उठ कर खड़ा होना चाहिए। उसे बचाना चाहिए। ईगो से क्या हासिल होता है? मैं सिर्फ एक व्यक्ति हूं।

    स्टार बनने की ख्वाहिश रही है

    स्टार बनने की ख्वाहिश रही है

    कैटरीना कैफ इस बात से भी वाकिफ हैं कि वह एक ब्लॅाकबस्टर स्टार हैं। एक बड़ी अभिनेत्री नहीं। वह कहती हैं कि मेरा फोकस हमेशा से स्टार बनना था। मेरी ख्वाहिश रही है कि लोग मुझे देखें और प्यार करें।

    मैंने वही किया जो करना है..

    मैंने वही किया जो करना है..

    बकौर कैटरीना, मैं जब बड़ी हो रही थी तभी से मेरी सोच ऐसी रही है। इसे बदलने और छिपाने की मुझे कभी जरूरत नहीं हुई। मेरा सफर और मेरी कहानी यही है। मैंने वही किया जो मुझे करना था और है।

    बातें करना कठिन है

    बातें करना कठिन है

    वह अपनी बात को खत्म करते हुए समझाती हैं कि हेमा मालिनी जी मेरी आदर्श थीं मैं उन्हीं की तरह बनना चाहती थी। मैं चाहती थी कि हर घर में मेरी पहचान हो। जीवन में बैलेंस का होना जरूरी है। कई सारी चीजें हैं जहां संतुलन बनाना होता है। सारे बदलाव के बीच करियर के बारे में बातें करना कठिन है।

    English summary
    Sooryavanshi actress Katrina Kaif talk about shahrukh, Salman and Akshay Kumar
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X