For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं किसी धर्म पर यकीन नहीं करता, मैं भारतीय होने पर यकीन करता हूं- अक्षय कुमार

    |

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी इस महीने रिलीज है। ट्रेलर के बाद से ये फिल्म अपने हिंदू-मुस्लिम कंटेंट को लेकर चर्चा में है। ऐसे में जब अक्षय कुमार से फिल्म के इस हिस्से पर बात की तो उन्होंने इसका सटीक तरीके से जवाब दिया।

    पीटीआई से बातचीत में अक्षय कुमार ने फिल्म के आज के दौर से मेल खाने पर अपनी राय जाहिर की है। बता दें कि सूर्यवंशी इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का एक साथ आना है।

    सिंघम, सिंबा के बाद रोहित शेट्टी की कॅाप सीरीज की सूर्यवंशी पर सभी की नजर है। 24 मार्च को रिलीज होने के कारण इस फिल्म को 24 घंटे सिनेमाघर खुले होने का भी फायदा मिलने वाला है। इसे पहले से हिट करार दिया गया है। चलिए जानते हैं कि धर्म को लेकर अक्षय कुमार ने क्या कहा है..

    एक धर्म के आईने में नहीं

    एक धर्म के आईने में नहीं

    पीटीआई से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी के संबंध में कहा कि सूर्यवंशी दुनिया को किसी एक धर्म के आईने में नहीं देखती है। मैं किसी धर्म में यकीन नहीं करता हूं। मैं सिर्फ भारतीय होने में यकीन करता हूं।

     हिंदू, पारसी या मुस्लिम होना

    हिंदू, पारसी या मुस्लिम होना

    वह आगे कहते हैं कि हमारी फिल्म भी इसी बारे में हैं। फिल्म का विचार भारतीय होना है न कि हिंदू, पारसी या मुस्लिम होना। हमने इसे किसी धर्म के संदर्भ में नहीं देखा है।

    आज के समय के लिए सही फिल्म

    आज के समय के लिए सही फिल्म

    देश का माहौल ठीक नहीं होने पर क्या सूर्यवंशी ज्यादा प्रासंगिक होगी। इस सवाल के जवाब में वह कहते हैं कि हमने कुछ सोचकर फिल्म का निर्माण नहीं किया है। ये केवल एक संयोग है। लेकिन इस समय के लिए ये फिल्म बहुत ही प्रासंगिक है।

    मैं सिर्फ पात्र हूं

    मैं सिर्फ पात्र हूं

    अक्षय अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि हम फिल्में बनाते हैं। जिसने निगेटिव और पॅाजिटिव दोनों ही किरदार हैं। मैं सिर्फ एक पात्र हूं। हर फिल्म में अच्छे और बुरे किरदार होते हैं। दर्शक समझदार हो चुके हैं।

    तब मैं 28 साल का था

    तब मैं 28 साल का था

    दर्शक अब समझदार हो चुके हैं कि उन्हें किस किरदार से सबक लेना है ये कहते हुए अक्षय रोहित शेट्टी के साथ पहली फिल्म पर कहते हैं कि जब वो असिस्टेंट हुआ करता था, मैं तब से उसे जानता हूं। मेरी उम्र तब 28 साल थी। हम दोनों को एक्शन और कॅामेडी करना पसंद है। 60 दिन में हमने फिल्म का काम खत्म कर लिया।

    English summary
    sooryavanshi actor Akshay Kumar talk about Delhi Riots said I dont believe religion
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X