»   » OUCH: यहां से भी सलमान खान OUT और रणबीर कपूर IN!

OUCH: यहां से भी सलमान खान OUT और रणबीर कपूर IN!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सूरज पंचोली को सलमान खान ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म हीरो से लॉन्च किया। ये 90 में आई जैकी श्रॉफ की सुपरहिट फिल्म हीरो का रीमेक थी। इस फिल्म को रिलीज़ हुए दो साल हो चुके हैं और आज भी सूरज अपनी अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

अब ज़ाहिर सी बात है कि सलमान खान उनके काम नहीं आने वाले हैं। ऐसे में सूरज ने पाला बदलने की सोच ली है। खबरों की मानें तो सूरज रणबीर कपूर के ग्रुप का हिस्सा होना चाहते हैं।

sooraj-pancholi-wants-be-ranbir-kapoor-loyal

दरअसल, रणबीर कपूर, आदित्य रॉय कपूर, वरूण धवन, अर्जुन कपूर, सब एक ही ग्रुप का हिस्सा हैं और सब साथ में फुटबॉल भी खेलते हैं। और ऐसे में अब सूरज भी इस ग्रुप का हिस्सा बनना चाहते हैं।

सूत्रों की मानें तो ऐसा करने पर सूरज लाइमलाइट में ज़्यादा रहेंगे और हो सकता है कि ये उनके करियर को आगे बढ़ने में मदद करे। अब देखना है कि सूरज इस ग्रुप का हिस्सा बन पाते हैं। या नहीं।

वैसे सलमान खान बॉलीवुड के लॉन्चपैड कहे जाते हैं। और क्यों कहे जाते हैं, ये हम आपको याद दिला देते हैं -

सलमान बन चुके हैं लॉन्चपैड

सलमान बन चुके हैं लॉन्चपैड

सलमान खान अपनी बहन के पति आयुष शर्मा को जल्द ही लॉन्च कर सकते हैं और खबरों की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय भी दिख सकती हैं। वैसे सलमान केवल आयुष नहीं, कई लोगों के लिए लॉन्चपैड रहे हैं।

साजिद-वाजिद

साजिद-वाजिद

बी-टाउन के चमकते चेहरों के बीच हमारे पास है शानदार संगीतकार भाईयों की जोड़ी- साजिद और वाजिद। लेकिन इन भाईयों को भी सहारा दिया सल्लू भाई ने। दबंग के गानों को अपना संगीत देकर ये जोड़ी म्यूजिक चार्ट्स के टॉप पर पहुंच गई। सलमान को इन पर इतना भरोसा है कि उनकी हर फिल्म के संगीत के लिए साजिद-वाजिद उनकी पहली पसंद होते हैं।

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया

बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान और हिमेश का रिश्ता 1998 से है। फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या' का शानदार गाना ‘ओढ़ली चुनरिया' याद है? जी हां, इसी गाने के साथ सलमान और हिमेश की दोस्ती एक नए परवान चढ़ी। सलमान की ही फिल्म तेरे नाम के लिए हिमेश को पहली बार सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का अवॉर्ड मिला।

अमाल - अरमान

अमाल - अरमान

अनु मलिक के छोटे भाई डब्बू मलिक के इन दोनों बेटों को सफलता की सीढ़ी चढ़ाने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है। हीरो के लिए अमाल म्यूज़िक डायरेक्टर थे तो अरमान सिंगर।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

बूम जैसी बकवास फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली कैटरीना का करियर आज जिस मुकाम के पर खड़ा है, उसके पीछे सबसे बड़ा हाथ सलमान का ही है। सलमान ने कैटरीना बॉलिवुड में री-एंट्री करवाई फिल्म ‘मैने प्यार क्यूं किया' से,और फिर सब इतिहास है। आज तक सलमान का हाथ कैटरीना के साथ है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा के लिए बॉलीवुड में एंट्री पाना मुश्किल नहीं होता, क्योंकि उनके फादर ही उनके गॉडफादर होते। लेकिन सलमान की आंखों ने उनके हुनर को परखा और वजन कम करने के बाद सलमान ने सोनाक्षी को दबंग से लॉन्च कर एक करिश्माई डेब्यू दिया। आलम यह है कि सोनाक्षी को अब तक अपनी हर फिल्म में बॉलिवुड के सुपर स्टार्स का साथ मिला है।

एली एवराम

एली एवराम

बिग बॉस-7 में एंट्री के समय इस फिरंगी कन्या को बहुत कम लोग जानते थे। फिल्म ‘मिकी वायरस' से अपना डेब्यू करने वाली एली को बिग बॉस में सलमान ने खूब भाव दिए। सलमान के साथ नजदीकियों के चलते एली को खूब वाहवाही और प्रशंसा वोट्स के रूप में मिली।

डेजी शाह

डेजी शाह

फिल्म ‘जय हो' में सलमान के साथ मुख्य किरदार में आई डेजी एक बैकग्रांउड डांसर थी। दबंग की शूटिंग के समय सलमान की नजर उन पर पड़ी। सलमान ने पहले डेजी को बॉडीगार्ड में करीना की दोस्त का रोल ऑफर किया, लेकिन डेजी ने मना कर दिया। लेकिन बाद में सलमान ने उन्हें ‘जय हो' में लीड रोल ऑफर किया।

सुरज पंचोली और अथिया शेट्टी

सुरज पंचोली और अथिया शेट्टी

सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को हीरो फिल्म से ब्रेक सलमान खान ने करवाया। दोनों को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

ज़रीन खान

ज़रीन खान

वीर के लिए सलमान खान बिल्कुल कैटरीना कैफ जैसी दिखने वाली ज़रीन खान ढूंढकर लाए क्योंकि उस वक्त कैटरीना - सलमान के बीच रणबीर आ चुके थे।

Ranbir Kapoor and Taimur picture's GOES VIRAL; Watch | FilmiBeat
जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन के करियर को अगर दोबारा किक मिली तो उसका पूरा श्रेय सलमान खान को जाता है।

English summary
Sooraj Pancholi wants to be a Ranbir Kapoor loyal!
Please Wait while comments are loading...