For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूरज को आर्थर जेल में आखिर कब तक रखेंगे?

    |

    जिया खान के सुसाइड केस के बाद से सूरज पंचोली की जिंदगी पूरी तरह से बदल गयी है। जिया खान की मां के सूरज पर जिया को मारने पीटने और उसके साथ रेप करने का केस दर्ज कराने के बाद से सूरज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया कहा गया कि 13 जून तक सूरज हिरासत में रहेंगे लेकिन तब से लेकर अभी तक सूरज को मुंबई के आर्थर जेल में बंद किया गया है। आर्थर जेल में सूरज से मिलने उनकी बहन सना हाल ही में गयीं तो उन्हें सूरज ने काफी अच्छी तरह से मिले और सूरज ने ये भी कहा कि वो ठीक हैं लेकिन वो जल्द से जल्द बाहर आना चाहते हैं। सूरज से मिलने से पहले जिया काफी परेशान थीं कि सूरज पता नहीं कैसे रह रहा होगा जेल में। लेकिन उससे मिलने के बाद सना को हिम्मत आई की सूरज बहुत हिम्मत के साथ परिस्थितयों का सामना कर रहा है।

    सना ने बताया कि जब वो सूरज से मिलने जा रही थीं तब उन्हें पहले तो बहुत डर लग रहा था कि उनका भाई ना जाने किस हालात में होगा और उसके साथ किस तरह का बर्ताव हो रहा होगा। लेकिन जब वो जेल में सूरज से मिलीं तो उन्हें पता चला कि सूरज इन परिस्थितियों का डटकर सामना कर रहे हैं और वो शारीरिक और मानसिक रुप से बिल्कुल ठीक हैं। सना ने बताया कि सूरज ने उनसे बात की और कहा कि वो पाप (आदित्य पंचोली) से कहें कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और पुलिस के सामने कुछ भी कबूल नहीं किया है।

    जिया खान के 6 पन्नों के सुसाइड लैटर ने ही सूरज को इस पूरे केस में घेर लिया है और कहा जा रहा है कि सूरज के ऊपर घरेलू हिंसा का भी आरोप लग सकता है क्योंकि जिया और सूरज एक साथ लिव इन में रह रहे थे। सूरज पंचोली को लेकर जिया की मां जरीन ने काफी सारे आरोप लगाए हैं। आइये जानते हैं कैसे फंसे सूरज इस मामले में।

    जिया खान ने की सुसाइड

    जिया खान ने की सुसाइड

    2जून को जिया खान ने अपने फ्लैट के पंखे से लटककर सुसाइड कर ली। जिया के फोन कॉल्स की लिस्ट देखने के बाद पता चला कि मरने से पहले सूरज के साथ जिया खान की लंबी बातचीत हुई थी। साथ ही जिया खान ने कई सारे मैसेज भी सूरज को भेजे थे। सूरज और जिया के बीच कुछ बहस हुई थी।

    सूरज की गर्लफ्रैंड थीं जिया

    सूरज की गर्लफ्रैंड थीं जिया

    जिया खान औऱ सूरज पंचोली पिछले कई सालों से रिलेशन में थे। जिया और सूरज के बीच पिछले कुछ समय से कुछ प्रॉब्लम्स चल रही थीं क्योंकि सूरज जिया खान से ब्रेक अप करना चाहते थे लेकिन जिया सूरज से बहुत प्यार करती थीं और उनसे अलग नहीं होना चाहती थीं। सूरज की कोई और गर्लफ्रैंड भी थी इसी वजह से जिया ने सुसाइड कर लिया।

    जिया का लव लैटर

    जिया का लव लैटर

    कुछ दिनों बाद जिया की मां को उसके कमरे से जिया द्वारा लिखा गया 6 पन्नों का लव लैटर मिला। उस लैटर में जिया खान ने लिखा था कि वो अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी हैं। उनके पास अब जीने की कोई वजह नहीं रह गयी है। इसलिए वो आत्महत्या कर रही हैं। हालांकि जिया ने किसी का नाम नहीं लिखा था लेकिन सभी को पता था कि खत में सूरज का ही ज़िक्र था।

    जिया की मां का आरोप

    जिया की मां का आरोप

    जिया की मां ने उसके बाद सूरज पर केस कर दिया कि सूरज ने ही उनकी बेटी को सुसाइड करने पर मजबूर कर दिया था। जिया की मां ने कहा कि सूरज और जिया पिछले एक साल से लिव इन में रह रहे थे। सूरज जिया पर हाथ भी उठाता था और उसे मेंटली टॉर्चर करता था।

    जिया मां बनने वाली थीं

    जिया मां बनने वाली थीं

    जिया के खत ये बात भी सामने आई की जिया खान सूरज के बच्चे की मां भी बनने वाली थीं। लेकिन सूरज के कहने पर उन्हें अबॉर्श कराना पड़ा। जिया ने लिखा कि सूरज ने उन्हें यूज किया उनसे मंहेगे मंहेगे गिफ्ट लिये और उसके बाद उन्हें छोड़ दिया। जबकि सूरज का कहना है कि ये सब गलत है।

    English summary
    Sooraj Pancholi is kept in Arthur Jail with other criminals. Sooraj Pancholi sister Sana recently went to meet him and after meeting him she said Sooraj is handling the situation very well. She said that Sooraj will soon come out of the jail.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X