For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत को लगाई थी सलमान खान ने डांट ! सूरज पंचोली की सफाई- सुशांत मेरा भाई था

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड ने जहां देशभर को हिला कर रख दिया है। वहीं सोशल मीडिया से लेकर तमाम प्लेटफॉर्म पर नेपोटिज्म की बहस को तेज कर दिया है। वहीं बॉलीवुड पर गुटबाजी व भेदभाव के आरोप लगने लगे। इस बीच सलमान खान को भी यूजर्स ने कठघरे में खड़ा किया। आरोप लगे कि, सलमान खान, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन, यशराज फिल्म्स व कई प्रोडक्शन हाउस सुशांत की तरह आउटसाइडर को बैन कर देते हैं जिसके चलते ऐसे अवसाद पैदा होते हैं।

    कृति सेनन का फूटा गुस्सा- कहा, 'बंद करो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का तमाशा बनाना, जहर फैला रहे हो'कृति सेनन का फूटा गुस्सा- कहा, 'बंद करो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का तमाशा बनाना, जहर फैला रहे हो'

    इस पूरे प्रकरण के बीच सूरज पंचोली भी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ऐसा इसीलिए उनपर 7 साल पहले जिया खान के सुसाइड मामले में तमाम आरोप लगे थे। सलमान खान के खास सूरज पंचोली को लेकर ये भी कहा जा रहा था कि उनकी और सुशांत सिंह राजपूत के बीच लड़ाई व एक विवाद भी हुआ था। जिसमें सलमान खान ने सूरज पंचोली का साथ दिया था। हालांकि ऐसी तमाम रिपोर्ट्स और गॉसिप्स पर सूरज पंचोली का बयान सामने आया है।

    सुशांत संग लड़ाई पर सूरज पंचोली का रिएक्शन

    सुशांत संग लड़ाई पर सूरज पंचोली का रिएक्शन


    सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, मैं वास्तव में ये करना नहीं चाहता और मुझे लगता है कि इसकी बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। लेकिन कभी कभी चुप रहना सही नहीं होता। मेरे खुद के अनुभव से ये मैं कह रहा हूं।

    बहस को बताया अफवाह

    बहस को बताया अफवाह

    वह आगे लिखते हैं, मैंने कुछ अफवाहें और झूठी रिपोर्टस पढ़ीं। इसके अलावा भी मुझे ढेरों मैसेज सोशल मीडिया पर आ रहे हैं। हां, मैं ये सब उन स्टोरी व आर्टिकल के लिए लिख रहा हूं जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत और मेरे बीच में बहस हुई थी।

    जो शख्स इस दुनिया में नहीं उस प्लीज बक्श दो

    जो शख्स इस दुनिया में नहीं उस प्लीज बक्श दो

    सूरज पंचोली ने लिखा, प्लीज इस तरह की अफवाहों को उड़ाना बंद करें क्योंकि ये सब बहुत दर्दनीय होता है। थोड़ा आदर दिखाइए और छोड़ दीजिए। खासतौर पर उसे जो अब इस दुनिया में है ही नहीं।

    सुशांत सिंह राजपूत और सूरज पंचोली का क्या है मामला

    सुशांत सिंह राजपूत और सूरज पंचोली का क्या है मामला

    ये बात कई साल पुरानी है। जब एक पार्टी के बाद खबरें सामने आई हैं कि सूरज पंचोली और सुशांत सिंह राजपूत के बीच तीखी बहस हो गई। दोनों ने बुरा बर्ताव किया। हालांकि सूरज पंचोली व सुशांत पहले भी कह चुके हैं कि सब ठीक है, ऐसा कुछ नहीं है।

    सलमान खान ने लगाई थी सुशांत को डांट !

    सलमान खान ने लगाई थी सुशांत को डांट !

    मीडिया के मुताबिक, इस मामले में बाद में ये भी सामने आया कि जब इस बारे में सलमान खान को खबर लगी तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को डांट लगाई थी। तब से ही दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    sooraj pancholi reaction on fight with sushant singh rajput death
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X