For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "उसने तो फांसी लगा ली पर आज तक मैं रोज़ घुटकर मरता हूं"

    |

    आखिरकार सूरज पंचोली ने जिया खान सुसाइड केस पर एक बार फिर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस बार उनका गुस्सा बाहर निकला है। उन्होंने कहा कि जिस दिन से जिया ने फांसी लगाई, उस दिन से आज तक मैं रोज़ मरता हूं क्योंकि लोग मुझे मुजरिम की नज़र से देखते हैं।

    कितनी चीज़ें तो कोर्ट से पहले मीडिया में बाहर आ जाती हैं और लोग मुझ पर फिर पब्लिस में केस चलाने लग जाते हैं लेकिन किसी को इस बात की समझ नहीं कि मैंने भी कोई अपना खास खोया था।

    मैं भी इंसाफ का उतना ही इंतज़ार कर रहा हूं जितना कि बाकी लोग। मुझे भी जानना है कि पूरा सच क्या है। लेकिन जब भी मेरी ज़िंदगी में थोड़ा सा ठहराव आता है लोग मुझे खींचकर वहां तक पहुंचा देते हैं, जहां से मैं इतनी मुश्किल से बाहर आ पाया था।
    [मौत से एक घंटे पहले जिया खान ने सूरज को भेजे थे ये 10 मेसेज]

    गौरतलब है कि जिया खान की मां राबिया खान का कहना है कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया उसकी हत्या हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि उसकी मौत के बाद सूरज पंचोली घर तक नहीं आए थे, ना कोई आंसू, ना कोई ग़म था उन्हें। एक ब्रिटिश फॉरेंसिक एजेंसी ने कुछ ताज़ा खुलासे किए हैं, जो वास्तविक रिपोर्ट से बिल्कुल उल्टे हैं।
    ["लड़का हो या लड़की...सूरज किसी के भी साथ सो लेता है - राबिया"]

    ब्रिटिश एक्सपर्ट पैन - जेम्स की रिपोर्ट के अनुसार जिया खान की सुसाइड का सीन पूरी तरह से नाटकीय था। उनका रस्सी से लटकना भी। इस रिपोर्ट की मानें तो उनकी गर्दन और चेहरे के निशान ये साफ बताते हैं कि ये सुसाइड का केस नहीं है।

    जिया के होंठ पर जो निशान थे वो दांत के नहीं है और ये किसी तरह की चोट के हैं जो ज़बर्दस्ती की रगड़ या मुंह के ढंकने से आते हैं। जानिए इस केस में सीबीआई के कुछ चौंकाने वाले खुलासे -

    मां राबिया ने लगाया था इल्ज़ाम
    सीबीआई को केस तब सौंपा गया जब जिया की मां राबिया ने सूरज को इस सुसाइड का ज़िम्मेदार ठहराया। अब सीबीआई के मुताबिक सूरज पंचोली ने खुद जिया खान का भ्रूण साफ किया, खून बहता रहा और उन्होंने भ्रूण को टॉइलेट में फ्लश कर दिया। जानिए पूरी कहानी।

    प्रेगनेंट थीं जिया
    जिया खान प्रेगनेंट थीं और सूरज ने उन्हें डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने कुछ दवाएं दीं पर वो असर नहीं की। जिया खान 4 हफ्तों से प्रेगनेंट थी। इसके बाद सूरज ने दूसरे डॉक्टर को दिखाया जिन्होंने हाई डोज़ दवाएं दीं।

    बुरी तरह खराब तबीयत
    जिया खान ने जैसे ही दवाएं ली उनकी तबीयत काफी खराब हो गई। उन्होंने तुरंत सूरज को फोन किया और अपनी हालत बताई। सूरज ने उन्हें इंतज़ार करने को कहा और सारा मामला अपने हाथ में ले लिया।

    डॉक्टर ने दी सलाह
    सूरज ने डॉक्टर से सलाह ली जिन्होंने बताया कि जिया को हैम्हरेज हुआ है जिसमें काफी खून बहता है। उन्हें तुरंत डॉक्टर के पास ले जाएं क्योंकि शायद भ्रूण शरीर के किसी और हिस्से में चला गया है और बाहर नहीं निकला है।

    डर गए सूरज
    सूरज इस बात से डर गए क्योंकि किसी भी हॉस्पिटल में जाने का मतलब था कि उनका और जिया का रिश्ता सबके सामने आ जाता और सूरज ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते थे।

    खुद किया भ्रूण साफ
    जिया खान को काफी खून बह रहा था और सूरज ने उनको अस्पताल ले जाने की बजाय खुद उनका भ्रूण साफ किया और उसे टॉयलेट में फ्लश कर दिया। इस बात से जिया खान टूट गईं।

    करियर की चिंता
    इसके बाद सूरज पंचोली जिया खान को अवॉइड करने लगे क्योंकि उन्हें डर था कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा। इस बात से जिया का दिल और दुखा और वो डिप्रेशन में चली गईं।

    सुसाइड को मजबूर
    सीबीआई की मानें तो सूरज की वजह से जिया सुसाइड करने पर मजबूर हुईं। ये बातें सूरज ने छिपा लीं, लेकिन केस में 11 नए गवाह आए जिनमें वो डॉक्टर शामिल हैं, और एक्टर अंजू महेंद्रू भी।

    10 साल की सज़ा
    अगर सूरज पर लगाए गए आरोप सही साबित होते तो उन्हें 10 साल की सज़ा हो सकती थी लेकिन सीबीआई ने बाद में इस केस को सुसाइड करार दे दिया जिसके बाद राबिया ने ब्रिटिश एजेंसी की मदद ली।

    English summary
    Sooraj Pancholi Opens up on Jiah Khan suicide case angrily!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X