For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जिया खान सुसाईड केस : सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी - मुझे कुछ पता नहीं था सिवाय एक बात के

    |

    जिया खान सुसाईड मामले में सूरज पंचोली पर छह साल पहले मर्डर का केस दर्ज हुआ था जो छह सालों बाद आत्महत्या के लिए उकसाने का केस बन चुका है और इस केस पर आज भी फैसला लंबित है। अब सूरज पंचोली ने इस बारे में खुलकर पिंकविला से बातचीत की और बताया कि इतने सालों तक उन्होंने चुप्पी क्यों साधी हुई है।

    सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे आर्थर रोड जेल की अंडा सेल में डाल दिया गया था। वो सबसे अलग होती है और वहां आप किसी से नहीं मिल सकते। आप तक न्यूज़पेपर भी नहीं पहुंचाया जाता है। मैं बिल्कुल ठंडा पड़ चुका था। मुझे बस इतना पता था कि मैंने उसे खो दिया जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं।

    इसके बाद से सूरज कोर्ट की हर सुनवाई के लिए मौजूद रहे हैं। जहां इस मामले को 6 साल हो गए हैं वहीं जिया की मां अब बहुत कम दिखाई देती हैं। सूरज ने बताया कि मैं शांत हूं क्योंकि मैं उस परिवार की बहुत इज़्जत करता हूं। मैं उस दुख की इज़्जत करता हूं जिससे वो परिवार गुज़रा है। लेकिन मैं मीडिया की गैर ज़िम्मेदारी से हैरान हूं।

    सूरज ने बताया इस पूरे मामले पर मीडिया ने केवल अपनी टीआरपी देखी। ऐसा कई बार हुआ जब सूरज कोर्ट में थे, चीज़ें उनके पक्ष में थीं और काफी पत्रकार वहां मौजूद थे। जब सूरज ने उनसे पूछा कि क्या वो ये स्टोरी लिखेंगे सबने मना कर दिया क्योंकि ये पॉज़िटिव स्टोरी होती और उनके काम की नहीं थी।

    sooraj-pancholi-opens-up-on-jiah-khan-suicide-case-and-his-jail-term

    गौरतलब है कि जिया खान ने 3 जून 2013 को रात के करीब 11.30 बजे सुसाइड कर लिया था लेकिन इसके ठीक एक घंटे पहले सूरज ने जिया को 10 मेसेज भेजे जिनमें से किसी का भी जवाब जिया ने नहीं दिया। सीबीआई ने पिछले साल ये आखिरी 10 मेसेज मीडिया के लिए जारी किए थे -

    रात करीब 10 बजे

    रात करीब 10 बजे

    रात 10 बजे सूरज ने जिया को मेसेज किया कि वो उनसे बात करना चाहते हैं। इसके पहले जिया ने उन्हें अपनी फिल्म और एक आईटम सॉन्ग के बारे में बताया था।

    हुई थी बहस

    हुई थी बहस

    जिया और सूरज में एक कॉमन फ्रेंड को लेकर बहस हुई थी। जिया सूरज और उस दोस्त पर शक कर रही थीं और यह मान चुकी थीं कि सूरज उन्हें धोखा दे रहे हैं।

    जिया ने की थी जासूसी

    जिया ने की थी जासूसी

    सूरज जिया पर जासूसी करने के लिए भड़क गए थे। वो अपनी किसी दोस्त के साथ डिनर पर गए थे जो कि ज्वेलर है और सूरज उन्हें जिया के लिए एक नई ज्वेलरी ऑर्डर करने गए थे।

    दी गालियां

    दी गालियां

    सूरज ने जिया पर इल्ज़ाम लगाया कि वो उन पर शक कर रही हैं, जबकि वो उन पर पूरी तरह से भरोसा करते हैं। सूरज ने ये भी कहा कि ये रिश्ता ऐसे नहीं चल सकता।

    बहुत दुखी हूं

    बहुत दुखी हूं

    सूरज ने जिया पर इल्ज़ाम लगाया कि वो उन दोनों के लिए इस रिश्ते को आगे बढ़ाना काफी मुश्किल बना रही हैं और वो इस बात से बहुत ही ज़्यादा नाराज़ हैं।

    सक्सेस से जलता हूं

    सक्सेस से जलता हूं

    सूरज ने ये भी लिखा कि तुम्हें लगता है कि मैं तुम्हारी सक्सेस से जलता हूं। कितना बचकाना ख्याल है ये। गौरतलब है कि जिया की मां ने एक बयान में कहा कि सूरज केवल अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे।

    सारी बातें साफ करो

    सारी बातें साफ करो

    सूरज ने जिया से कहा कि वो तब तक उनसे बात ना करें जब तक सारा सच उस दोस्त से जान ना लें, जिसके साथ उन्होंने उन पर शक किया। और सच जानने से पहले उन्हें फोन ना करे।

    सरप्राइज़ का प्लान

    सरप्राइज़ का प्लान

    सूरज ने लिखा कि वो अगले गुरूवार को जिया को सरप्राइज़ देना चाहते थे लेकिन जिया ने सारा प्लान खराब कर दिया। उनका शक किसी काम का नहीं है। और सब खराब कर रहा है।

    सोचा भी कैसे

    सोचा भी कैसे

    सूरज उन पर गुस्सा हुए कि उन्होंने सोचा भी कैसे कि वो उन पर जासूसी कर सकती है। वो भी उन दोनों की दोस्त के साथ। हालांकि सीबीआई ने इस दोस्त का नाम उजागर नहीं किया है।

    आखिरी तीन मेसेज

    आखिरी तीन मेसेज

    सूरज आखिरी तीन मेसेज में जिया को बार बार उनसे बात करने के लिए कहते रहे। और इसके बाद उनकी मां राबिया ने जिया को घर में पंखे से लटका पाया।

    English summary
    Sooraj Pancholi has been booked for abetment to suicide in Jiah Khan suicide case and the actor opened up on the case yet again trying to make an emotional plea that all he knew was he lost someone he loved.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X