For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत के सेट पर चोटिल हुए सलमान खान, खबर मिलने पर सुपरस्टार से मिल उनके खास दोस्त

    |

    सलमान खान को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म भारत की शूटिंग के दौरान उनको चोट लगी है और काफी ज्यादा चोटिल हो गएं हैं। इसी बात को लेकर उनके कुछ दोस्त उनसे मिलने के लिए परेशान और उनके मुंबई वापस आने के बाद मुलाकात की। हम बात कर रहें है सुरज पंचोली और संजय मांजरेकर कि जो कि बिग बॉस के सेट पर भाईजान से मिलने के लिए पहुंचे थे जब वो वीकेंड का वार शूट कर रहे थे।

    दिल्ली का हर लड़का बनना चाहता है शाहरुख खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खोला राजदिल्ली का हर लड़का बनना चाहता है शाहरुख खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खोला राज

    हम आपको बता दें कि सलमान खान को लेकर जो चोट की खबर आ रही थी वो पूरी तरह से एक अफवाह थी और ऐसी कोई भी घटना उनके साथ घटित नहीं हैं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म की शूटिंग इस समय पंजाब के लुधियाना में चल रही है जहां पर वाघा बॉर्डर का सेट लगाया गया है।

    वीकेंड के वार के शूट के बाद तुरंत सलमान खान वापस पंजाब के लिए लौट गए और अपनी शूटिंग शुरु कर दी। सलमान खान कि इस फिल्म का वाघा बॉर्डर वाला सेट हाल ही में विवादों में आ गया था क्योंकि वहां पर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया था।

    हालांकि ये विवाद खत्म हो गया है और फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आने वाले है। फिल्म के सेट से आए दिन फोटोज और वीडियोज सामने आते रहते हैं।

    English summary
    Salman khan has injured during the Bharat shooting, this rumor spread in the social media. Actors friends met him after listening this news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X