For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत-दिशा सालियन के साथ नाम जोड़े जाने पर सूरज पंचोली ने की FIR, उत्पीड़न का आरोप

    |

    सुशांत सिंह राजपूत और उनके एक्स मैनेजर दिशा सालियन मामले में लगातार एक्टर सूरज पंचोली पर आरोप लगाये जा रहे थे। कभी उन्हें इस मामले में ट्रोल किया गया तो कभी तस्वीरें वायरल कर दावा किया गया कि उनका और दिशा का कनेक्शन था। इन सभी आरोपों से तंग आकर सूरज पंचोली ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को सूरज पंचोली ने पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है।

    सुशांत की मौत के बाद 2 बार बदला गया उनकी कंपनी का IP एड्रेस, रिया भी इस कंपनी की मालकिन!सुशांत की मौत के बाद 2 बार बदला गया उनकी कंपनी का IP एड्रेस, रिया भी इस कंपनी की मालकिन!

    सूरज पंचोल ने अपनी शिकायत में पुलिस से कहा है कि बेबुनियादी रूप से सुशांत सिंह राजपूत और दिशा मामले में उनका नाम जोड़ा जा रहा है। ऐसे में सूरज में मानसिक प्रताड़ना को लेकर शिकायत दर्ज की है। कहा जा रहा है कि सूरज पंचोली ने कई मीडिया हाउस, यूट्यूब व कई लोगों के खिलाफ ये शिकायत की है। एक्टर का कहना है कि फेक खबरों के जरिए उनकी इमेज खराब की जा रही है।

    मानसिक प्रताड़ना को लेकर शिकायत दर्ज

    मानसिक प्रताड़ना को लेकर शिकायत दर्ज

    सूरज पंचोली ने फेक खबर व अफवाहे उड़ाने वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि ऐसा कर ये लोग उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। इन लोगों को शोषण का जिम्मेदार माना जाए व सख्त कार्रवाई की जाए।

    सूरज पंचोली के खिलाफ किए जा रहे दावे

    सूरज पंचोली के खिलाफ किए जा रहे दावे

    पहले तो सुशांत सिंह राजपूत के साथ सूरज पंचोली का नाम जोड़ा जा रहा था। इसके बाद खुद सूरज पंचोली ने सामने आकर कहा कि सुशांत के साथ वह मुश्किल से एक दो बार मिले थे ऐसे में क्यों उनका नाम इस केस में लिया जा रहा है।

    दिशा सालियन के साथ सूरज पंचोली का जुड़ा नाम

    दिशा सालियन के साथ सूरज पंचोली का जुड़ा नाम

    तमाम अफवाहे उड़ने लगी थी कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन और सूरज पंचोली रिश्ते में थे, फिर दिशा प्रेग्नेंट हो गईं तो उन्हें छत से धक्का देकर मार दिया गया। ऐसे तमाम दावे सोशल मीडिया पर किए जा रहे थे।

    क्या कहा था सूरज पंचोली ने

    क्या कहा था सूरज पंचोली ने

    सूरज पंचोली ने पहले भी इंटरव्यू में साफ किया था कि वह सुशांत को सिर्फ एक दो बार मिले थे, वहीं दिशा को वह जानते तक नही हैं। ऐसे झूठे आरोप न लगाए, इससे उन्हें व उनके परिवार को खासा परेशानी हो रही है।

    English summary
    Sooraj Pancholi files police complaint for harassment fake news in sushant singh rajput disha salian case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X