For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्कूल छात्र और सोशल वर्कर्स को 1000 साइकिल बाटेंगे सोनू सूद, ये है बड़ा कारण!

    |

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अक्सर चर्चा में रहते हैं और अपने नेक काम के लिए जाने जाते हैं। लगातार वो किसी ना किसी कारण खबरों का हिस्सा रहते हैं और बीते साल में सोनू सूद ने राष्ट्र को कोविड -19 से लड़ने में मदद करने के लिए अपनी अथक सेवा प्रदान की थी। 2021 में सोशल मीडिया से सबको पता चला था कि सोनू सूद किस तरह से लोगों की मदद का वादा करते थे और उसको पूरा करते।

    अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को झटका, 21 जनवरी को नहीं होगी रिलीज, कितना करना होगा इंतजार?अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को झटका, 21 जनवरी को नहीं होगी रिलीज, कितना करना होगा इंतजार?

    अब तब देश ने 2022 में कदम रखा है तो, देश का नायक एक और बहुप्रतीक्षित पहल साथ फिर से वापस आ गया है। अभिनेता ने अपनी बहन मालविका सूद सच्चर के साथ मोगा की स्कूली लड़कियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को 1000 साइकिल वितरित कर रहे हैं।

    सोनू सूद के अभियान से मोगा के आसपास के लगभग 40-45 गांवों के लगभग छात्र लाभान्वित होंगे। कारण के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने कहा,

    अभिनेता ने कहा

    अभिनेता ने कहा

    "स्कूल और घर के बीच की दूरी वास्तव में लंबी है, जिससे छात्रों को भीषण ठंड में कक्षाओं में भाग लेना मुश्किल हो जाता है। समस्या को रोकने में उनकी मदद करने के लिए, हमारा उद्देश्य योग्य छात्राओं को प्रदान करना है। कक्षा 8वीं से 12वीं तक की साइकिलें।

    साइकिल सामाजिक कार्यकर्ताओं को

    साइकिल सामाजिक कार्यकर्ताओं को

    हम अपने अभियान के साथ ये साइकिल सामाजिक कार्यकर्ताओं को भी देंगे।" इसके बाद ये सवाल सामने आया था कि ऐसे बच्चों की पहचान कैसे होगी जो कि वास्तव में जरूरतमंद हैं। तो आपको बता दें कि सरकारी स्कूल के शिक्षकों ने वंचित पृष्ठभूमि के इन योग्य छात्रों की पहचान की है।

    मालविका सूद सच्चर

    मालविका सूद सच्चर

    मालविका सूद सच्चर एक प्रसिद्ध परोपकारी व्यक्ति हैं और सूद चैरिटी फाउंडेशन के साथ सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब इस तरह की पहल को लेकर अभिनेता सामने आए हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    अक्सर देखा जाता है कि सोनू सूद लोगों की मदद करते हैं। वर्कफ्रंट पर वो अपनी कई शानदार फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। फैंस उनको पहले से ज्यादा अब प्यार करते हैं।

    कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा

    कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा

    खबर है कि वो इस वक्त साउथ के कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। उनके काम को लेकर लोग उनकी तारीफें अक्सर करते हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Sonu Sood will distribute 1000 cycles to school students and social workers! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X