For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sonu Sood ने Karwa chauth पर महिलाओं को सशक्त बनाने का लिया संकल्प

    |

    अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा साथ खड़े रहे हैं। उनका चैरिटी फाउंडेशन इसका सबूत है। उन्होंने चिकित्सा सहायता के साथ कम आय वाले पृष्ठभूमि के अनगिनत लोगों की मदद की है, उन्होंने उन युवा व्यक्तियों की मदद की है जो आगे की शिक्षा हासिल करना चाहते हैं, उन्होंने उन बच्चों के लिए स्कूल बनाने और उन बच्चों की पढ़ाई जारी रखने में भी मदद की है जो कोविड से प्रभावित थे।

    और इस बार वह महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने महिलाओं को खुद को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए कौशल विकास केंद्र खोलने का संकल्प लिया है। "मैं अभी कुछ समय से इन केंद्रों को खोलना चाहता था। विचार इन महिलाओं को खुद को सशक्त बनाने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करना है।

    ड्रीम गर्ल 2 के लिए Ayushmann Khurrana ने Kishore Kumar से ली है प्रेरणा, खुद किया खुलासा!ड्रीम गर्ल 2 के लिए Ayushmann Khurrana ने Kishore Kumar से ली है प्रेरणा, खुद किया खुलासा!

    किसी देश की प्रगति के लिए, महिलाओं के लिए वित्तीय स्वतंत्रता के लिए सक्षम होना बहुत महत्वपूर्ण है। कई बार, हम ऐसे परिवारों को देखते हैं जहां महिलाएं अकेले कमाने वाली होती हैं,

    मैं उन्हें बेहतर नौकरी पाने और उनकी स्थिति में सुधार करने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करना चाहता हूं। एक्शन हीरो ने यूपी, पंजाब, बिहार आदि सहित देश भर में ऐसे कई केंद्र खोलने का संकल्प लिया, ताकि जरूरतमंद महिलाओं तक मदद पहुंच सके। केंद्र कोडिंग, सिलाई आदि जैसे विभिन्न कौशल प्रदान करेंगे।

    अभिनेता का वर्ष विभिन्न भाषाओं में फिल्मों के साथ बहुत व्यस्त रहा है, लेकिन उन्होंने कभी भी वंचितों के लिए मदद प्रदान करना बंद नहीं किया है।

    English summary
    Bollywood Actor Sonu Sood took a pledge to empower women on Karwa chauth. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X