For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मणिकर्णिका' पर बोले सोनू सूद- कंगना रनौत ने कहा वो डायरेक्टर हैं, मेरे 80 प्रतिशत सीन काट दिए

    |

    कंगना रनौत का कंट्रोवर्सी से नाता पुराना है। बीते कई साल से कंगना अपने बेबाक इरादे को लेकर भी चर्चा में रही हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था मणिकर्णिका के दौरान। जब सोनू सूद ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया। कंगना रनौत ने इस फिल्म का डायरेक्शन खुद किया था।

    Exclusive Interview: स्टारडम दिमाग खराब करता है, हाथ जोड़कर बोलो थैंक यू- बरुण सोबती

    फिल्म के शुरुआती निर्देशक को निकाले जाने के बाद सोनू सूद ने भी ये फिल्म छोड़ दी थी। इस संबंध में पहली बार सोनू सूद ने खुद कर बात की है। बताया है कि ऐसा क्या हुआ था जो उन्होंने फिल्म को छोड़ने का फैसला किया।

    सोनू सूद ने साफ तौर पर कहा कि फिल्म में उनके 80 प्रतिशत सीन्स काट दिए गए थे। इससे वे काफी दुखी हुए थे। बरखा दत्त के साथ सोनू सूद ने इंटरव्यू में इस बारे में विस्तार से बात की है। यहां पढ़िए पूरी डिटेल।

    एक ईमेल आया और कहा गया कि प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं

    एक ईमेल आया और कहा गया कि प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं

    सोनू सूद ने कहा कि कंगना बीते कई सालों से मेरी अच्छी दोस्त रही हैं। मैं उसे दुख नहीं देना चाहता था। जब मणिकर्णिका के प्रमुख हिस्सों की शूटिंग हो गई है, तो मैंने अपने डायरेक्टर से पूछा कि क्या फिर से शूटिंग की जरूरत है। उन्होंने कहा कि एक ईमेल आया है। जिसमें कहा गया है कि वे अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं।

    कंगना ने मेरी बात का इंकार कर दिया

    कंगना ने मेरी बात का इंकार कर दिया

    सोनू सूद ने आगे की घटना पर बात करते हुए कहा कि कंगना ने कहा वह फिल्म निर्देशन करना चाहती है। मेरा सपोर्ट चाहिए उन्हें। मैंने कहा कि ठीक है, लेकिन हमें उसे सेट पर वापस लाना चाहिए। फिल्म के लिए उसने काफी मेहनत की है। लेकिन कंगना ने इंकार कर दिया। मुझसे कहा कि वह पूरे फिल्म का निर्देशन करेंगी।

    80 प्रतिशत सीन काट दिए गए

    80 प्रतिशत सीन काट दिए गए

    मैंने फिर फिल्म छोड़ने की बात की। मेरे 80 प्रतिशत सीन काट दिए गए थे। मुझे जो सीन सुनाए गए थे वो थे ही नहीं। मैंने कंगना से इस बारे में कहा। उसने कहा कि वह इन्हें दूसरे तरीके से शूट करना चाहती थी।

    मुझे काफी दुख हुआ, चार महीने दिए थे

    मुझे काफी दुख हुआ, चार महीने दिए थे

    मैंने कंगना से कहा कि उस तरह शूटिंग करने में मैं सहज नहीं हूं। जिस तरह से वो मुझसे काम करवाना चाहती हैं। मैंने पहले वाली कहानी और निर्देशक के साथ काम करने के लिए हामी भरी थी। मैंने उस फिल्म को चार महीने दिए थे। कुछ प्रोजेक्ट्स भी छोड़ दिए थे। मुझे काफी दुख हुआ, लेकिन किसी से मैंने कुछ नहीं कहा।

    सोनू सूद पर कंगना का आरोप दिया जवाब

    सोनू सूद पर कंगना का आरोप दिया जवाब

    कंगना ने सोनू सूद के फिल्म छोड़ने पर ये आरोप लगाया था कि वह किसी महिला निर्देशक के साथ काम नहीं करना चाहते। इसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा कि मैं पहले फराह खान के साथ हैप्पी न्यू ईयर कर चुका हूं। मैंने कहा था कि मैं दो निर्देशक के साथ एक सेट पर काम नहीं कर सकता।

    मैं हमेशा इसी तरह काम करता आया हूं

    मैं हमेशा इसी तरह काम करता आया हूं

    सोनू सूद कहते हैं कि जो भी फिल्में मैंने की, फिर चाहे वो 80 हो या 90। मैंने हमेशा से केवल एक ही निर्देशक के साथ काम किया है। मैं हमेशा इसी पर कायम रहा हूं।

    English summary
    Sonu Sood talk about manikarnika because of kangana ranaut he left film,here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X