For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझे हर रोज 50 हजार के करीब मैसेज आते हैं, मुझे खुद नहीं पता कैसे करता हूं- सोनू सूद

    By Filmibeat Desk
    |

    सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच भी बड़ी गिनती में लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं। पिछले साल की तरह इस बार भी सोनू सूद के पास लगातार हजारों की संख्या में मैसेज आ रहे हैं। सोनू सूद के लगातार केवल फोन पर बिजी रहते हैं और अपनी हर मुमकिन कोशिश करते हैं कि वह लोगों तक समय से पहले सहायता पहुंचा पाएं। सोनू सूद आखिर कैसे सबकुछ जादू की तरह पूरा करते हैं इसे लेकर उन्होंने खुलासा किया है।

    सोनू सूद की दरियादिली, 25 साल की कोविड पॉजिटिव लड़की को कराया एयरलिफ्ट, फेफड़ा 90 प्रतिशत खराब !सोनू सूद की दरियादिली, 25 साल की कोविड पॉजिटिव लड़की को कराया एयरलिफ्ट, फेफड़ा 90 प्रतिशत खराब !

    सोनू सूद कई बार इसका जिक्र कर चुके हैं कि उनकी एक टीम है जो कि जल्द से जल्द लोगों की सहायता पूरी करने में जुटती है। एक चैनल से बातचीत के दौरान सोनू सूद ने बताया कि वह कैसे कई घंटे तक फोन पर रहते हैं और उनके पास हजारों लोगों की मदद के लिए मैसेज आते हैं। सोनू सूद ने बताया कि मैं करीब 22 घंटे फोन पर रहता हूं। हमें हर दिन मदद के लिए 40 से 50 हजार की रिक्वेस्ट आती है।

    मेरे पास 10 लोगों की टीम है जो रेमडिसिविर के लिए घूमती है। एक टीम अस्पताल में बेड्स के लिए काम करती है। शहर के हिसाब से ये घूमकर काम करते हैं। मुझे देश के भिन्न जगहों के डॅाक्टर्स से भी बात करनी पड़ती है। उन्हें जिस भी चीज की जरूरत होती है उसे सही समय पर मुहैया करवाने का काम करना होता है।

    मैं अगर कहूं तो जितनी मदद के रिक्वेस्ट मुझे आती है अगर उन सबको देखने लगा तो कम से कम 11 साल लगेंगे उन तक पहुंचने में। इतनी ज्यादा संख्या में रिक्वेस्ट है। लेकिन हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की जाने बचा सकें। अपनी योजना का उदाहरण देते हुए सोनू सूद ने आज तक से बातचीत में कहा कि एक लड़की बेड दिलवाना था, रात के 1 बज रहे थे।

    उसकी बहन फोन पर रो रही थी, मदद करते हुए सुबह के 6 बज गए, मैं बस यही प्रार्थना कर रहा था कि उसकी बहन को कुछ ना हो। अभी वह ठीक है। सोनू सूद ने कहा कि ये वक्त लोगों को सामने आकर दूसरों की मदद करने का है। ये समय निगेटिव सोच और गुस्से का नहीं है।

    English summary
    Sonu Sood talk about his daily corona virus help routine for 50 thousand people,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X