For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद का दर्द- वे मर रहे हैं,सही इलाज नहीं मिल रहा, एक दिन में 27,538 मैसेज इसे खत्म होना होगा

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। एक बार फिर से वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव हैं और लोगों की मदद किए जा रहे हैं। इस बार सोनू सूद का सोशल मीडिया अकाउंट अस्पताल, बेड और ऑक्सीजन की कमी से भरा पड़ा है।

    सोनू सूद ने इस संबंध में ट्वीट भी किया है साथ ही एक इंटरव्यू में देश के हेल्थकेयर सिस्टम के फेलियर पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहे हैं ना कि कोरोना वायरस की वजह से।

    अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए ये भी बताया कि उन्हें एक दिन में 27 हजार से अधिक मदद के लिए अनुरोध मिले हैं। उन्होंने लिखा है कि इसे अब बंद होना चाहिए। सोनू ने बरखा दत्त के इंटरव्यू में कहा है कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है। अस्पताल में बेड्स की कमी है। अपने प्रिय लोगों को खोने के बाद लोग मानसिक तकलीफ से गुजर रहे हैं।

    सोनू सूद ने कहा मेरा दिल टूट जाता है

    सोनू सूद ने कहा मेरा दिल टूट जाता है

    सोनू सूद ने कहा है कि उनका दिल टूट जाता है। आर्थिक और सामाजिक कमी की वजह से कम सहुलियत वालों को कुछ भी नहीं मिल पा रहा है।

    मेरे माता-पिता अब नहीं रहें

    मेरे माता-पिता अब नहीं रहें

    सोनू सूद ने अपने माता-पिता को याद करते हुए कहा कि मेरे पैरेंट्स अब नहीं रहे। कई बार में सोचता हूं कि शुक्र है कि वो अब नहीं रहे। क्योंकि सोचिए वो हेल्पलेस होते और मैं उनके लिए भागदौड़ कर रहा होता।

    किस देश में रह रहे हैं लोग

    किस देश में रह रहे हैं लोग

    सोनू सूद ने कहा कि अगर हम कहें कि एक लाख लोग मारे गए हैं। तो कल्पना करें कि अगर हमारे पास एक लाख और बिस्तर होते तो ये लोग बच जाते। वे मरने के योग्य नहीं हैं। वे मर रहे हैं क्योंकि सही समय पर इलाज नहीं मिल रहा। किस देश में रह रहे हैं लोग?

    एक दिन में 27,538

    एक दिन में 27,538

    सोनू सूद ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दर्द जाहिर करते हुए लिखा कि एक दिन में बेड, ऑक्सीजन और दवाओं के लिए 27,538 अनुरोध मिले।

    सोनू सूद ने लिखा खत्म होना होगा

    सोनू सूद ने लिखा खत्म होना होगा

    वह आगे बताते हैं कि इनमें से 70 प्रतिशत दिल्ली और 20 प्रतिशत उत्तर प्रदेश से और 10 प्रतिशत भारत में बाकी जगहों से। इसे खत्न होना होगा।

    English summary
    Sonu Sood talk about healthcare system and tweet on corona virus this has to end,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X