For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    17 हजार प्रवासी मजदूरों को घर भेज चुका हूं, 50 हजार लोगों को और भेजूंगा- सोनू सूद का बड़ा बयान !

    |

    प्रवासी मजदूरों के साथ अब सोनू सूद का नाम जुड़ गया है। सोनू सूद का घर भेजो मिशन तेज रफ्तार से जारी है। इसके लिए सोनू की हर जगह वाहवाही हो रही है। सोनू सूद की एक पूरी टीम इस काम में लगी हुई है। सोनू की एक पूरी कोर टीम है। जिसमें उनकी पत्नी सोनाली, दो बेटे ईशान और अयान भी शामिल हैं।

    सोनाक्षी सिन्हा को कहा 'रीना रॅाय' की फोटोकॅापी ,पिता से अफेयर, भड़की एक्ट्रेस , शॉकिंग तस्वीरें !सोनाक्षी सिन्हा को कहा 'रीना रॅाय' की फोटोकॅापी ,पिता से अफेयर, भड़की एक्ट्रेस , शॉकिंग तस्वीरें !

    इसमें सोनू के कुछ दोस्त भी मदद कर रहे हैं। बस के साथ अब सोनू सूद का फोकस ट्रेन पर भी है। बीते दिन उन्होंने कई हजार लोगों को ट्रेन से उनके घर भेजा है। फिलहाल अब सोनू सूद का मिशन 50 हजार से अधिक लोगों को उनके परिवार के पास भेजना है।

    इसके लिए सोनू बस के साथ अब ट्रेन शुरू करने का काम भी तेजी से करने वाले हैं। अपनी इस बड़ी प्लानिंग को लेकर सोनू सूद ने एक चैनल से बात की। चलिए जानते हैं कि सोनू सूद ने इस संबंध में क्या कहा है...

    17 हजार लोगों को भेजा घर

    17 हजार लोगों को भेजा घर

    एनडीटीवी से बातचीत में सोनू सूद ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को चलता हुए देख कर हम सभी को दुख हुआ है। पहली बार हमने 350 लोगों को घर भेजा। फिर ये गिनती हजार तक पहुंची। अब तक हम करीब 16 से 17 हजार लोगों को उनके घर भेज चुके हैं।

    दो से तीन दिन सो नहीं पाते हैं

    दो से तीन दिन सो नहीं पाते हैं

    सोनू ने कहा मैं इंजीनियर हूं, इस वजह इंजीनियर का दिमाग मेरा काम कर रहा है। मैंने अपने दोस्तों को लिस्ट बनाने के काम में लगाया है। दो से तीन दिन हम सो नहीं पाते हैं। लेकिन जब लोगों को घर जाते हुए देखते हैं तो खुशी होती है।

    पहली बस में 350 लोग भेजे वहां से मिशन शुरू

    पहली बस में 350 लोग भेजे वहां से मिशन शुरू

    मैंने पहली बस कर्नाटक के लिए भेजी थी, उसमें 350 लोग थे। लोग हम पर अब भरोसा करते हैं। हमारी एक टीम है जो खाने का काम देखती है। करीब अब तक 20 लाख लोगों को खाना भेजा है। मेरे दोस्त हैं जिनका फल का काम है। अरोड़ा साहब हर रोज 4 ट्रक फल के भेजते हैं। शेफ विकास खन्ना भी मदद कर रहे हैं।

    50 हजार मजदूरों को घर भेजना है

    50 हजार मजदूरों को घर भेजना है

    जब तक मैं आखिरी प्रवासी मजदूरों को उनके घर नहीं पहुंचा लेता तब तक मेरा ये काम जारी रहेगा। अब ट्रेनों के लाइनलअप की कोशिश कर रहा हूं। एक साथ इससे कई सारे लोगों को भेजा जा सकता है। हमारा मिशन 50 हजार मजदूरों को भेजने का है या फिर उससे ज्यादा भी।

    बिहार और यूपी के साथ कई लोगों को

    बिहार और यूपी के साथ कई लोगों को

    सोनू सूद लगातार बिहार और यूपी के साथ कई लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद ने हाल ही में इन सभी के लिए एक नया टोल फ्री नंबर जारी किया है। सोनू के पास हर दिन भारी संख्या में लोगों के मैसेज भी आ रहे हैं। सोनू सूद इसके लिए हर मुमकिन कोशिश भी कर रहे हैं।

    सोनू सूद बन गए रियल हीरो

    सोनू सूद बन गए रियल हीरो

    सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में उनके इस नेक काम ने उन्हें रियल हीरो बना दिया है। कोई उन्हें अमिताभ बच्चन बोल रहा है तो कोई भारत रत्न देने की मांग कर रहा है। सिनेमा से लेकर आम जनता तक हर कोई उनकी वाहवाही कर रहा है।

    सोनू सूद ने कहा मैं भी कभी प्रवासी था

    सोनू सूद ने कहा मैं भी कभी प्रवासी था

    सोनू सूद ने बताया कि मैं प्रवासी मजदूरों की मदद इसलिए कर रहा हूं कि मैं भी कभी प्रवासी था, जो अपनी आंखों ढेर सारे सपने लेकर मुंबई आया था। मुझे तस्वीरों से पता चला कि वे कितनी परेशानी से गुजर रहे हैं।

    English summary
    sonu Sood sent 17 thousand migrants workers to home and now target is 50 thousand by train,here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X