For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वैक्‍सीन की कीमत पर सोनू सूद और फरहान अख्तर का रिएक्शन, उठाए सवाल!

    |

    सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कोरोना की कोविशील्ड वैक्सीन की कीमतों का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकारों को यह 400 रुपये की मिलेगी, प्राइवेट हॉस्पिटल को इसके लिए 600 रुपये देने होंगे, और केंद्र को यह 150 रुपए में दिया जाएगा।

    इस पर बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद और फरहान अख्तर का रिएक्‍शन आया है। जहां सोनू सूद का मानना है कि हर जरूरतमंद व्यक्ति को वैक्‍सीन की डोज फ्री में मिलनी चाहिए। वहीं, फरहान अख्तर ने भी केंद्र और राज्यों के बीच दाम के बीच के अंतर पर सवाल उठाया है।

    सोनू सूद ने ट्विट करते हुए लिखा- "हर किसी को ये वैक्सीन फ्री में दी जानी चाहिए। इसकी कीमत को नियंत्रित करना बेहद जरूरी है। बिजनेसमैन और व्यक्ति जो इसे अफोर्ड कर सकते हैं, वह आगे आए और हर किसी को वैक्सीन दिलवाने में मदद करें। धंधा फिर कभी और कर लेंगे।"

    वहीं, फरहान अख्तर ने सवाल उठाते हुए लिखा- "क्या सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के प्रवक्ता हमारी ये समझने में मदद कर सकते हैं कि राज्यों को केंद्र सरकार को दिए जाने वाली कीमत पर कोविशील्ड वैक्सीन क्यों नहीं देनी चाहिए? अगर कोई दिक्कत है तो एक उचित वजह के साथ बयान जारी करें। कोई इस बारे में लिंक शेयर कर सकता है। धन्यवाद.."

    कोविड 19 का कहर- फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, खाना करवा रहे हैं मुहैयाकोविड 19 का कहर- फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, खाना करवा रहे हैं मुहैया

    गौरतलब है कि अभी कोविशील्ड वैक्सीन सरकारी अस्पतालों में मुफ्त में लग रही है जबकि निजी अस्पतालों में इसकी कीमत 250 रुपये है। 1 मई से 18 साल से ऊपर की उम्र के लोगों की कोरोना वैक्सीन लगाई जानी है। दुनिया में सबसे ज्यादा वैक्सीन बनाने वाली कंपनी एसआईआई के सीईओ अडार पूनावाला ने एक बयान में कहा कि अगले दो महीनों में वैक्सीन का प्रॉडक्शन बढ़ाकर इसकी कमी दूर की जाएगी।

    English summary
    Sonu Sood says every needy should get Covid vaccine for free. Farhan Akhtar question Serum Institute for disparity in 'Covishield' prices between Centre and states.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X