For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना का कहर: बेहद दुखी सोनू सूद- हम असफल हो रहे हैं, हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी असफल

    |

    कोरोना वायरस महामारी के दौरान सोनू सूद सुपरहीरो बनकर सामने आए हैं। बीते एक साल से सोनू सूद लगातार लोगों की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल जब देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं तो ऐसे में सोनू सूद उन लोगों की भी सहायता कर रहे हैं जो कि कोरोना का इलाज करवाने के लिए किसी भी तरह की असुविधा का सामना कर रहे हैं।

    सोनू सूद खुद कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, इस हालात में भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं, लेकिन सोनू सूद ने कहा है कि वह अब लोगों की मदद नहीं कर पा रहे है।

    सोनू सूद ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए ये जाहिर किया है कि वह अब सुविधाओं की कमी के कारण लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं। चलिए जानते हैं कि सोनू सूद ने क्या बोला है।

    सोनू सूद ने खुद को पाया मजबूर

    सोनू सूद ने खुद को पाया मजबूर

    ऐसा मालूम होता है कि सोनू सूद अब खुद को काफी मजबूर महसूस कर रहे हैं। इसकी वजह ये है कि वह अब लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं। अपने इस दुख को सोनू सूद ने फैंस के साथ साझा किया।

    570 बेड के लिए अनुरोध

    570 बेड के लिए अनुरोध

    सोनू सूद ने सोमवार की रात को ट्वीट करते हुए बताया है कि सोमवार को 570 बेड के लिए अनुरोध किया था,जिसमें वह सिर्फ 112 की व्यवस्था ही कर पाए।

    सोनू सूद ने लिखा हम असफल हो गए

    सोनू सूद ने लिखा हम असफल हो गए

    सोनू सूद ने ये भी बताया कि उन्होंने 1477 रेमडिसिविर की गुजारिश की थी, लेकिन वह केवल 18 की ही व्यवस्था कर पाए। उन्होंने ये भी लिखा कि हां, हम फेल हो गए। हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी असफल हो गया।

    मैं हमेशा आपके साथ हूं

    मैं हमेशा आपके साथ हूं

    हाल ही में खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए सोनू सूद ने लिखा था किमैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारंटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं। लेकिन चिंता मत कीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।

    English summary
    Sonu Sood said unable to help people suffering from corona virus here read,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X