For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑक्सिजन- बेड की बिना ब्रेक मदद पर बोले सोनू सूद- 100 करोड़ की फिल्म से लाखों गुना संतुष्टि देने वाला काम

    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच देश के हालात ऑक्सीजन और बेड की कमी को सामने लेकर आ रहे हैं। ऐसे में कई ऐसे स्टार्स हैं जो एक बार फिर से सामने आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। इस फेहरिस्त में जिस स्टार्स का नाम सबसे आगे हैं वो और कोई नहीं बल्कि मसीहा सोनू सूद का है।

    कोरोना का कहर: अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना का महादान, 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स करेंगे डोनेटकोरोना का कहर: अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना का महादान, 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स करेंगे डोनेट

    सोनू सूद ने जहां कोरोना की पहली लहर के दौरान लोगों की आर्थिक सहायता की। वहीं इस बार सोनू सूद का सारा फोकस ऑक्सीजन और बेड की कमी को पूरा करना है और कोरोना से संक्रमित लोगों की जिंदगी बचाना है। सोनू सूद ने हाल ही में ये पोस्ट किया था कि हालात ऐसे हैं कि वह लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं।

    लेकिन इसका भी सामना अब सोनू सूद ने कर लिया है। सोनू सूद ने हाल ही में फ्री कोविड मदद की सेवा शुरू की है और इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि किसी को ऑक्सीजन और बेड मिलना उनके लिए किसी भी 100 करोड़ की कमाई वाली फिल्म का हिस्सा होने से काफी बेहतर है। सोनू सूद ने अपने मन के इस हालात को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोनू सूद ने अब कोविड-19 में लोगों की मदद करने के लिए लोगों का साथ भी मांगा है।

    सोनू सूद ने की ब्लॅाकबस्टर फिल्म से तुलना

    सोनू सूद ने की ब्लॅाकबस्टर फिल्म से तुलना

    सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद करना किसी ब्लॅाकबस्टर फिल्म का हिस्सा बनने से कहीं बेहतर बताया है। इसी से जुड़ा सोनू सूद ने मैसेज लिखा है।

    सोनू सूद ने लिखा आधी रात कॅाल्स के बाद

    सोनू सूद ने लिखा आधी रात कॅाल्स के बाद

    सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आधी रात को कई सारे कॅाल्स के बाद अगर आप जरूरतमंदों के लिए बेड, कुछ लोगों के लिए ऑक्सिजन का इंतजाम कर पाते हैं।

    100 करोड़ की फिल्म से अधिक

    100 करोड़ की फिल्म से अधिक

    वह आगे लिखते हैं कि उनकी जान बचा पाते हैं तो कसम से यह 100 करोड़ वाली फिल्म का हिस्सा बनने से लाखों गुना अधिक संतुष्टि देने वाला होता है। हम सो नहीं सकते जब अस्पताल के बाहर बेड के लिए लोगों की लाइनें लगी हों।

    24 घंटे फोन पर सक्रिय

    24 घंटे फोन पर सक्रिय

    सोनू सूद के इस पोस्ट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में कोविड हेल्प लाइन शुरू की है। साथ ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि मैं 24 घंटे फोन पर सक्रिय हूं। अस्पतालों में बेड, इंजेक्शन, दवाइयां का इंतजाम कराने की कोशिश में हूं।

    तमाम सेलिब्रिटीज से सोनू सूद की अपील

    तमाम सेलिब्रिटीज से सोनू सूद की अपील

    सोनू सूद ने कहा है कि इस लड़ाई में मैं तमाम सेलिब्रिटीज और प्रभावशाली व्यक्तियों को भी हमारा साथ देना चाहिए। उम्मीद करता हूं कि लोग भी आगे आकर एक पहल करने की कोशिश करेंगे।

    टेलीग्राम पर सोनू सूद का ग्रुप

    टेलीग्राम पर सोनू सूद का ग्रुप

    सोनू सूद ने इसके साथ टेलीग्राम पर एक ग्रुप बनाया है। इंडिया फाइट्स विद कोविड पर सभी को साथ आने के लिए बोला है। उन्होंने बोला है कि हाथ से हाथ मिलायेंगे। देश को बचायेंगे। इसके जरिए सोनू सूद अस्पताल में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन उपल्बध करायेंगे।

    फ्री कोविड हेल्प

    फ्री कोविड हेल्प

    सोनू सूद ने फ्री कोविड हेल्प की भी शुरुआत की है। कोरोना टेस्ट लेकर डॅाक्टर की सलाह मुफ्त ली जा सकेगी। इसके लिए एक नंबर भी जारी किया गया है।

    English summary
    Sonu Sood said getting hospital beds and oxygen is more satisfying than being part of 100 crore films,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X