For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैन ने कहा 'सोनू सूद हैं इंडस्ट्री के अगले रजनीकांत'- दिल जीत लेगा मजदूरों के मसीहा का जवाब

    |

    लॉकडाउन में हजारों की तादात में ऐसे प्रवासी मजदूर थे जिन्होने पैदल सफर किया और वो एक राज्य से दूसरे राज्य तक आ गए। इस दौरान ऐसी ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिनको देखने के बाद आपका दिल तड़प उठता। पैदल चल रहे लोगों को और फंसे हुए मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए जब सरकार सामने नहीं आई तो अभिनेता सोनू सूद ने ये बीडा उठाया। इस समय मजदूरों के लिए सोनू सूद किसी भगवान से कम नहीं हैं।

    ऐसे में एक ऐसा पोस्ट ट्विटर पर सामने आया है जिसका जवाब सोनू सूद के द्वारा दिया है। निश्चित ही इस जवाब को देखकर आप काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे और आप भी उनके फैन हो जाएंगे। एक यूजर ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि.. क्या अब सोनू इस इंडस्ट्री के अगले रजनीकांत बन जाएंगे? इस सवाल के जवाब में सोनू सूद ने लिखा है.. हमेशा आम आदमी रहूंगा।'

    सोनू सूद

    सोनू सूद

    उनका ये जवाब काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसको पसंद कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले फैंस उनकी तुलना अमिताभ बच्चन से भी कर रहे थे।

    घर तक पहुंचाकर आ रही

    घर तक पहुंचाकर आ रही

    गौरतलब है कि अभिनेता सोनू सूद इस दौरान ना सिर्फ लोगों को उनके शहरों तक पहुंचा रहे हैं बल्कि बस हर एक मजदूर को उनके घर तक पहुंचाकर आ रही है।

    पैदल नहीं चलोगे

    पैदल नहीं चलोगे

    सोनू सूद ने ये बाद कही थी कि आप कोई लोग पैदल नहीं चलोगे क्योंकि मैं सबको घर तक पहुंचा कर आऊंगा। उनका ये जवाब काफी चर्चा में रहा था।

     हेल्पलाइन नंबर

    हेल्पलाइन नंबर

    उन्होने मुंबई और महाराष्ट्र में फंसे अब तक कई हजार मजदूरों को सही सलामत घर तक पहुंचाया है। उन्होने एक हेल्पलाइन नंबर भी आम कर दिया है।

    खाने पीने का इंतजाम

    खाने पीने का इंतजाम

    सोनू सूद ना सिर्फ उनको बस प्रवाइड करवा रहें हैं बल्कि हर एक व्यक्ति के घर तक पहुंचने के बीच के खाने पीने का इंतजाम भी कर रहे हैं।

    भारत रत्न

    भारत रत्न

    सोनू सूद को लेकर इस समय ट्विटर पर फैंस काफी पागल हो गए हैं और कुछ दिन पहले ट्विटर ट्रेंड कर रहा था कि सरकार सोनू सूद को भारत रत्न दे।

    हीरो की तरह की फिल्में करें

    हीरो की तरह की फिल्में करें

    वैसे तो सोनू फिल्मों में एक विलेन के तौर पर नजर आते हैं लेकिन अब फैंस की डिमांड है कि वो हीरो की तरह की फिल्में करें। देखना है कि वो अब किस फिल्म के हीरो बनते हैं।

    लॉकडाउन के बाद भी तुरंत रिलीज नहीं की जाएगी 83 द फिल्म- रणवीर सिंह के फैंस के लिए बड़ी खबर

    English summary
    A fan says that Sonu sood is next Rajinikanth of the Industry, Actor says no i am a conman man only.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X