For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड vs साउथ विवाद पर बोले सोनू सूद:'साउथ फिल्म इंडस्ट्री मेरे करियर में बहुत बड़े सपोर्ट के तौर पर रही है'

    |

    लॉकडाउन के दौरान आम जन का अपार प्यार और सम्मान पाए अभिनेता सोनू सूद आगामी फिल्म पृथ्वीराज में चंद बरदाई के किरदार में नजर आने वाले हैं। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में आ रही है।

    फिल्म की रिलीज से पहले सोनू सूद ने मीडिया से खास बातचीत की है, जहां उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे बॉलीवुड vs साउथ और भाषा विवाद पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू ने कहा कि वो खुद को हिंदी और साउथ दोनों इंडस्ट्री का हिस्सा मानते हैं। और खुद लंबे समय से पैन इंडिया फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

    करण जौहर की बर्थडे पार्टी में हाथों में हाथ लिए पहुंचे ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद- तस्वीरें और वीडियोकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में हाथों में हाथ लिए पहुंचे ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद- तस्वीरें और वीडियो

    अभिनेता ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर बात करते हुए कहा, "साउथ की वजह से मुझे बॉलीवुड में सही फिल्मों का चुनाव करने में मदद मिली। मैंने शुरुआत में कई फिल्में करने से इंकार किया है, बड़ी बड़ी बैनर की फिल्मों को भी मना करता रहा.. क्योंकि मैं साउथ में व्यस्त रहता था। मैं वहां सुरक्षित था और मेरी यही सोच थी कि बॉलीवुड से कुछ अच्छा ऑफर आएगा, तभी मैं करूंगा नहीं तो नहीं करूंगा। इसीलिए मैं बॉलीवुड में गलत फिल्में करने से बचा रहा। इस दौरान मैं साउथ की फिल्में लगातार कर रहा था, वहां सीख रहा था। तो हां, मेरे करियर में साउथ फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़े सपोर्ट के तौर पर रही है।"

    sonu-sood-on-bollywood-vs-south-debate-south-film-industry-has-been-a-big-support-in-my-career

    पिछले दिनों अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच हिंदी भाषा को लेकर बड़ी बहस हो गई थी। जब इस बारे में सोनू सूद से सवाल किया गया.. तो अभिनेता ने कहा, "साफ बात है कि फिल्म अगर अच्छी है तो लोग सबटाइटल्स के साथ भी एन्जॉय करते हैं और अगर अच्छी नहीं हो तो अपनी भाषा की हो तो भी लोग नहीं देखेंगे। तो कहानी का सार यही है कि आपको अच्छी फिल्म बनानी है.. किस भाषा में बना रहे हैं, ये मायने नहीं रखता है। लोग ऐसी फिल्मों के लिए थियेटर में जाने और पैसे खर्चने के लिए तैयार हैं, जो उनके चेहरे पर स्माइल लाए, उन्हें खुश करे, एंटरटेन करे। "

    English summary
    Sonu Sood has reacted on ongoing Bollywood vs South and language debate and said, I have been part of Pan- India films since long time, South film industry has been a big support in my career.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X