For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद के लिए गिरवी रख दी संपत्ति- लिया 10 करोड़ का लोन!

    |

    साल 2020 में अपने अच्छे कामों से यदि एक नाम लगातार लोगों की जुबां पर रहा है, तो वह सोनू सूद। अभिनेता ने कोरोना महामारी के वक्त में ना सिर्फ प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचने में मदद दी है, बल्कि स्कूली छात्रों, इंजीनियरिंग के छात्रों और बेरोजगार लोगों के लिए कई कदम उठाए हैं। उन्होंने जरूरतमंदों को हर तरह की मदद दी और अभी भी उनका काम जारी है।

    लेकिन अब उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी जुहू स्थित अपनी आठ संपत्तियां गिरवी रखकर 10 करोड़ का लोन लिया है।

    सोनू ने अपनी कुल 8 प्रॉपर्टीज़ पर ये लोन उठाया है। जिसमें उनके जुहू पते की शिव सागर सीजीएचएस बिल्डिंग शामिल है। ग्राउंड फ्लोर की 2 दुकानें और ऊपर के 6 फ्लैट्स इसका हिस्सा हैं। उनका ये करार स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के साथ हुआ है।

    www.moneycontrol.com से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, अग्रीमेंट 15 सितंबर को ही साइन हो चुका था। जिसके बाद रजिस्ट्रेशन का काम 24 नवंबर को पूरा हुआ। सोनू सूद ने 10 करोड़ के लोन के लिए 5 लाख रुपये रजिस्ट्रेशन फीस के तौर पर दिए।

    कोई दो राय नहीं कि सोनू सूद जो कर रहे हैं, वह सराहनीय और अतुलनीय है। लिहाजा, इस साल सोनू सूद को संयुक्त राष्ट्र संघ के प्रतिष्ठित SDG स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। विश्‍व भर से चुनिंदा शख्सियतों को यह पुरस्‍कार प्रदान किया गया।

    सुभाष घई ने शेयर की Pre-Covid दिनों की एक खास तस्वीर- साथ में नजर आए जैकी श्राफ

    English summary
    According to reports, Sonu Sood mortgages six flats and two shops in Juhu to raise Rs 10 for his humanitarian efforts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X