For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद ने शाहरुख खान, अक्षय कुमार समेत सभी स्टार्स को छोड़ा पीछे- ट्विटर रिपोर्ट आया सामने

    |

    साल 2020 कोरोना काल के ही नाम रहा। मार्च से पूरे विश्व पर कोरोना वायरस का जाल ऐसा बिछा, जिससे दुनिया अभी तक नहीं उबर नहीं पाई है। वहीं, भारत में इस दौरान एक नाम चर्चा में बना रहा, वह है सोनू सूद। बता दें, इस साल ट्विटर इंगेजमेंट मामले में सोनू सूद ने शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है।

    सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म Twiteet ने अक्तूबर की अपनी एक विश्लेषण रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट में अभिनेता सोनू सूद बॉलीवुड के उन सितारों में सबसे टॉप पर हैं जिन्होंने इस साल कोरोना महामारी के दौरान सबसे ज्यादा ट्विटर का इस्तेमाल है। इस साल सोनू सून ट्विटर पर काफी सक्रिय रहे हैं। वह इस रिपोर्ट में चौथे स्थान पर हैं।

    इस लिस्ट में टॉप पर हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, दूसरे नंबर पर हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तीसरे नंबर पर हैं क्रिकेट कप्तान विराट कोहली। ट्वीटीट ने राजनेता, लेखक, पत्रकार, फिल्मी सितारे, बिजनेस लीडर्स, फाउंडर और इंवेस्टर्स, खिलाड़ी, शेफ और कॉमेडियन की श्रेणी को अपनी रिपोर्ट में शामिल किया है।

    ट्विटर पर ट्रेंड

    ट्विटर पर ट्रेंड

    सोनू सूद के ट्विटर पर 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जो कि शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और सलमान खान सहित बॉलीवुड के कई सितारों के फॉलोअर्स की तुलना में काफी कम है। लेकिन इसके बावजूद सोनू सूद 2.4 मिलियन के साथ ट्विटर एंगेजमेंट की लिस्ट में सभी बॉलीवुड सितारों से ऊपर हैं।

    लगातार कर रहे हैं मदद

    लगातार कर रहे हैं मदद

    पिछले कुछ महीनों में सोनू सूद ने ना सिर्फ प्रवासी मजदूरों को लगातार मदद दी है, बल्कि स्कूली छात्रों और इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए कई कदम उठाए हैं। सोनू सूद ने अपनी मां के नाम से छात्रवृति की शुरुआत की है।

    पंजाब का स्टेट आइकन

    पंजाब का स्टेट आइकन

    चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन बनाया है। सोनू अब पंजाब में चुनाव से जुड़ी जागरूकता फैलाते नजर आएंगे।

    स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड

    स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड

    इसके साथ ही कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद को संयुक्त राष्ट्र संघ के प्रतिष्ठित SDG स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। विश्‍व भर से चुनिंदा शख्सियतों को यह पुरस्‍कार प्रदान किया गया है। इस अवॉर्ड को यूनाइटेड नेशंस डेवलपमेंट प्रोग्राम समि‍ति के द्वारा दिया गया है।

    एक्टर ने लिखी किताब

    एक्टर ने लिखी किताब

    एक्टर ने लॉकडाउन के दौरान एक किताब लिखी है- आई एम नो मसीहा. उस किताब के बारे में एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताया है. एक्टर लिखते हैं- मुझे बहुत खुशी है कि मेरी किताब आई एम नो मसीहा दिसंबर में लॉन्च हो रही है. ये मेरी जिंदगी की कहानी है, जैसे हजारों प्रवासी मजदूरों की है. सोनू ने सभी से अपील की है कि वे उनकी इस किताब को पढ़ें.

    रोजगार भी दे रहे हैं

    रोजगार भी दे रहे हैं

    सोनू सूद ने गरीब बच्चों के लिए स्कॉलरशिप कार्यक्रम भी शुरू किया ताकि वे बच्चे अपनी मनपसंद पढ़ाई कर सकें। साथ ही अभिनेता ने एक ऐप की शुरुआत की है, जिसके जरीए प्रवासी मजदूरों को नौकरी मिल सकेगी। ऐप का नाम है 'प्रवासी रोजगार'।

    English summary
    Sonu Sood has left behind superstars Shahrukh Khan and Akshay Kumar in Twitter engagement race this year. Prime Minister Narendra Modi has topped the list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X