For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट विवाद में कूदे सोनू सूद, बोल डाली इतनी बड़ी बात!

    |

    सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह ने जब से न्यूड फोटोशूट करवाया है वो काफी ज्यादा चर्चा में हैं और उनकी तस्वीरों को लेकर कई तरह के विवाद भी हुए हैँ। सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया गया तो कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया है। लेकिन इस वक्त उनके समर्थन में सोनू सूद ने एक बात कही है जोकि चर्चा में है। सभी जानते हैं कि सोनू सूद काफी मुखर हैं और अपनी बात खुलकर कहते हैं।

    सिख ही क्यों है लाल सिंह चड्ढा का किरदार? आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा!सिख ही क्यों है लाल सिंह चड्ढा का किरदार? आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा!

    हाल ही में पिंकविला से बातचीत में सोनू सूद ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अपनी राय रखी थी। अभिनेता ने कहा कि यह एक 'व्यक्ति की पसंद' है। जी हां, सोनू ने कहा.. "हां, मुझे लगता है कि यह एक व्यक्ति की पसंद है कि वे जिस तरह से फोटो शूट करना चाहते हैं।

    हां, हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां अगर आप कुछ करते हैं तो बहुत से लोग आप पर उंगलियां उठाएंगे लेकिन मुझे लगता है कि जब आप वह शूट करते हैं या ऐसा कुछ भी तो कहीं न कहीं आप तैयार हो जाते हैं कि,

    इस तरह की प्रतिक्रियाएं आने वाली हैं। तो अगर कोई तैयार है तो क्यों नहीं?" सोनू सूद का ये बयान काफी पसंद किया जा रहा है। गौरतलब है कि इसके पहले भी कई सितारे उनके समर्थन में सामने आ चुके हैं।

    इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट और कई अन्य सितारे भी शामिल है। इस वक्त रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Sonu Sood jumped into Ranveer Singh nude photoshoot controversy, said such a big deal! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X