For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sonu Sood को उत्तर रेलवे ने लगाई फटकार, चलती ट्रेन में की थी ऐसी हरकत!

    |

    अभिनेता सोनू सूद के बारे में आपने कोरोना काल से जो भी सुना होगा, अच्छा ही सुना होगा। लेकिन इस वक्त अभिनेता ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद से उनको खरी खोटी सुननी पड़ी है और उत्तर रेलवे उनको फटकार लगा दी है। दरअसल अभिनेता सोनू सूद ने एक वीडियो 13 दिसंबर को पोस्ट की थी और इस वीडियो में वो ट्रेन के दरवाजे के पास बैठे नजर आ रहे हैं। जी हां, अभिनेता को फुटबोर्ड पर यात्रा करते देखा गया था और इसके पीछे 'मुसाफिर हूं यारों' गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है।

    इस वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तर रेलवे ने फटकार लगाते हुए कहा कि यह 'खतरनाक' है। उत्तर रेलवे ने उन्हें भारत के लोगों का रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा। रेलवे ने ट्विटर हैंडल पर लिखा है,

    Janhvi Kapoor पहले मीडिया को देख शर्मायीं, फिर छिपाया चेहरा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ वीडियो!Janhvi Kapoor पहले मीडिया को देख शर्मायीं, फिर छिपाया चेहरा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ वीडियो!

    प्रिय, @SonuSood देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है। कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं।''

    इसके अलावा मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने भी उसे खतरनाक बताते हुए चेतावनी दी ऐसा ना करने को कहा। जीआरपी मुंबई ने ट्वीट किया, "फुटबोर्ड पर यात्रा करना फिल्मों में 'मनोरंजन' का स्रोत हो सकता है, वास्तविक जीवन नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' सुनिश्चित करें।"

    हालांकि इसके बाद लोग अभिनेता के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। सोनू सूद इस वक्त अपने अच्छे कामों को लेकर चर्चा में रहते हैं और कोरोना काल से लगातार अच्छा काम कर रहे हैँ। उनको लाखों लोग फॉलो करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट सामने आते रहते हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Sonu Sood had to travel sitting on the footboard of the train, Northern Railway slams him. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X