For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद के करियर का पहला रोल सुपरहीरो 'नागराज', जबरदस्त पुराना VIDEO ,आंखों में ग्रीन लाइट, निकला सांप

    |

    बॅालीवुड के हीरो से विलेन और फिर असल जिंदगी में मसीहा बन चुके सोनू सूद का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। सोनू सूद बीते एक साल खबरों में छाए हुए हैं। जहां पिछले साल कोरोना में सोनू सूद ने लोगों की आर्थिक मदद की। वहीं इस बार वह कोरोना पीड़ितों की हर जरूरत पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं और वाहवाही बटोर रहे हैं।

    इस बीच सोनू सूद के करियर की शुरुआत का वो पहला वीडियो सामने आया है जहां पर नागराज बने हुए थे। सोनू सूद कॅामिक बुक राज कॅामिक्स के लिए सुपर हीरो नागराज की भूमिका निभाई थी।

    इस एड के कुछ वीडियोज सामने आए हैं। जहां पर आप सोनू सूद को नागराज के गेटअप में देखकर हैरान होने के साथ पहचान नहीं पायेंगे। इस वीडियोज में वह बुक के कैरेक्टर नागराज के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। सुपरहीरो बनकर वो दुश्मन का खात्मा कर रहे हैं।

    नागराज जुर्म का दुश्मन

    नागराज जुर्म का दुश्मन

    सोनू सूद इस वीडियो में बुरी शक्तियों के खिलाफ लड़ाई कर रहे हैं। इस वीडियो में पीछे से आवाज आती है नागराज जुर्म का दुश्मन।

    सोनू सूद का नागराज गेटअप

    सोनू सूद का नागराज गेटअप

    सोनू सूद की ये तस्वीर भी सामने आयी है जहां उनको देखकर आप चौंक जायेंगे। सोनू सूद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर किया है और बोला है कि एक समय था जब सोनू सूद ने राज कॅामिक्स के एक एड में नागराज का किरदार निभाया था।

    आंखों से निकलती है ग्रीन लाइट

    आंखों से निकलती है ग्रीन लाइट

    सोनू सूद यहां पर आग निकालते हुए, आंखों का रंग बदलते हुए दिख रहे हैं। उनकी आंखों में ग्रीन लाइट जलती हुई दिख रही है।

    देखिए नागराज के तौर पर सोनू सूद

    देखिए नागराज के तौर पर सोनू सूद

    एक पुरानी कटिंग भी वायरल हो रही है जहां बतौर नागराज सोनू सूद पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जहां उनकी तस्वीर के साथ लिखा हुआ है कि नागराज विलेन द्वारा लगाई गई आग के बीच खड़ा हुआ.

    कॅामिक बुक ना होने कारण बाद में हुआ पछतावा

    कॅामिक बुक ना होने कारण बाद में हुआ पछतावा

    सोनू सूद ने काफी पहले द कपिल शर्मा शो पर अपने इस पर बात करते हुए कहा था कि करियर के शुरुआत में उनका पहला रोल नागराज का मिला था। सोनू सूद को एक बार उनकी साली ने ये कॅामिक बुक छपने के बाद खरीदने को कहा था, उन्होंने शर्म के कारण ऐसा नहीं किया। कॅामिक बुक ना लेने के कारण उन्हें बाद में पछतावा हुआ।

    English summary
    Sonu sood got first role as raj comic nagraj old video viral have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X