For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद को मिला दुबई गोल्डन वीजा, सबसे के साथ साझा की खुशी!

    By Filmibeat Desk
    |

    दुबई सरकार ने सोनू सूद को दुबई गोल्डन वीजा दिया। समाज की सेवा के लिए अथक परिश्रम करने वाले देश के नायक को कुछ दिन पहले यह प्रतिष्ठित सम्मान मिला है। केवल प्रमुख निवेशक, उद्यमी और किसी भी क्षेत्र के विशेषज्ञ ही वीजा के लिए आवेदन कर सकते हैं। सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए रोमांचक खबर साझा की। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैं गोल्डन वीजा के लिए दुबई सरकार के लिए अविश्वसनीय रूप से सम्मानित और आभारी हूं।

    जयेशभाई जोरदार में गुजराती व्यक्ति क्यों बनें रणवीर सिंह? बताई वजह, यहां से मिली प्रेरणा!जयेशभाई जोरदार में गुजराती व्यक्ति क्यों बनें रणवीर सिंह? बताई वजह, यहां से मिली प्रेरणा!

    दुबई मेरे पसंदीदा स्थलों में से एक रहा है। यह फलने-फूलने के लिए एक गतिशील जगह है। मैं इस सुविधा के लिए अधिकारियों का आभारी हूं। सिने स्टार शाहरुख खान, संजय दत्त और सुनील शेट्टी के पास भी दुबई गोल्डन वीजा है।

    इस बीच, सोनू सूद चंद्रप्रकाश द्विवेदी के ऐतिहासिक महाकाव्य एक्शन ड्रामा, पृथ्वीराज और कोराताला शिव के आचार्य के लिए कमर कस रहे हैं। शानदार अभिनेता फतेह के साथ एक आउट-एंड-आउट एक्शन में भी नजर आएंगे।

    सोनू सूद लंबे समय से किसी शानदार फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं और कोरोना काल के बाद से उनकी अपनी एक अलग फैन फॉलोविंग हो गई है। अब लोग उनकी फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं।

    सभी जानते हैं कि उन्होने महामारी के समय में लोगों की कितनी मदद की थी और आज भी वो हर संभव मदद के लिए आगे आते हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Sonu Sood got Dubai Golden Visa, shared happiness with everyone! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X