For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद की दरियादिली, 25 साल की कोविड पॉजिटिव लड़की को कराया एयरलिफ्ट, फेफड़ा 90 प्रतिशत खराब !

    |

    बॅालीवुड के सुपरस्टार और कोरोना महामारी के दौर के मसीहा सोनू सूद ने फिर एक बार ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि सिनेमा के कई स्टार्स ने कोरोना महामारी के दौरान कई लोगों की मदद की है। लेकिन इन सबके बीच सोनू सूद ने जो किया है उसकी तुलना लोग भगवान के बराबर कर रहे हैं।

    सोनू सूद हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुए थे। जिससे वह ठीक भी हो गए हैं। लेकिन इसके साथ सोनू सूद अब कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने के लिए तैयार हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल मं एक ऐसा काम किया है जिसकी तारीफ हो रही है।

    उन्होंने कोविड संक्रमित एक गंभीर तौर पर बीमार लकड़ी को नागपुर से हैदराबाद इलाज के लिए एयरलिफ्ट से पहुंचाया। आपको बता दें कि 25 साला की ये लड़की कोरोना वायरस के कारण काफी बीमार है। इसके फेफड़े 85-90 प्रतिशत तक बुरी तरह से प्रभावित हैं। यहां पढ़िए पूरी खबर।

    लड़की को एयरलिफ्ट से पहुंचाया

    लड़की को एयरलिफ्ट से पहुंचाया

    अभिनेता सोनू सूद ने 25 साल की गंभीर तौर पर कोविड से बीमार लड़की को इलाज के लिए नागपुर से हैदराबाद एयर एंबुलेंस में एयरलिफ्ट करने की व्यवस्था की है।

    फेफड़ों पर बुरा प्रभाव

    फेफड़ों पर बुरा प्रभाव

    बताया जा रहा है कि भारती नाम की ये लड़की एक सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी की बेटी है। उसने कोविड-19 के कारण अपने फेफड़ों का लगभग 85-90 प्रतिशत शक्ति खो दी है।

    फेफड़ों के प्रत्यारोपण की जरूरत

    फेफड़ों के प्रत्यारोपण की जरूरत

    सोनू सूद ने पहले उसे नागपुर के ही एक निजी अस्पताल में शिफ्ट करने की मदद की। लेकिन वहां पर डॅाक्टरों का ने सुझाव दिया कि उसे फेफड़ों के प्रत्यारोपण की जरूरत है।

    सोनू सूद ने की हैदराबाद भेजने की व्यवस्था

    सोनू सूद ने की हैदराबाद भेजने की व्यवस्था

    इसके बाद सोनू सूद ने उस लड़की को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में ले जाने की व्यवस्था की। वहीं पर इसका इलाज कर पाना मुमकिन है। जहां उसका इलाज काफी अच्छी तरह किया जा सकता है।

    सोनू सूद ने करवाया एयरलिफ्ट

    सोनू सूद ने करवाया एयरलिफ्ट

    इस पूरे इलाज के लिए 6 डॅाक्टरों की टीम की जरूरत थी। जिन्हें हैदराबाद आना था। इसके लिए सोनू सूद ने लड़की को एयरलिफ्ट करके एयर एंबुलेंस की सहायता से हैदराबाद लेकर आ गए। अब भारती का इलाज अच्छे तरीके से हो रहा है।

    सोनू सूद ने बोला वो केवल 25 साल की है

    सोनू सूद ने बोला वो केवल 25 साल की है

    सोनू सूद ने इस संबंध में एक इंटरव्यू में कहा है कि डॅाक्टरों ने बोला कि केवल 20 प्रतिशत की संभावनाएं हैं, क्या मैं आगे बढ़ना चाहता हूं, मैंने बोला हां, वो 25 साल की युवा लड़की है वो ये लड़ाई का सामना मजबूती से करेगी। हमने उसका इलाज कराने के लिए एयर एम्बुलेंस और डॅाक्टरों की अच्छी टीम बनाने का फैसला लिया। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ठीक होकर वापस आ जाएगी।

    सोनू सूद असली मसीहा

    सोनू सूद असली मसीहा

    आपको बता दें कि शुक्रवार को सोनू सूद ने इसकी जानकारी दी कि वह महज कुछ दिनों में ही कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं। कोरोना से संक्रमित होने के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों के लिए अपनी मदद जारी रखी।

    English summary
    Sonu Sood gets covid positive girl airlifted from nagpur to hyderabad for special treatment
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X