For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टैक्स चोरी के आरोपों पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, रिलीज किया बयान, अरविंद केजरीवाल ने दिखाया सपोर्ट

    |

    पिछले दिनों जब आयकर विभाग ने सोनू सूद पर शिकंजा कसा, तो सभी हैरान रह थे। आयकर अधिकारियों ने सोनू सूद पर 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) ने भी यह आरोप लगाया है कि जब सोनू सूद और उनसे जुड़े लखनऊ स्थित ग्रुप के परिसरों पर छापा मारा गया, तो यह पाया गया कि उन्होंने अपनी बिना हिसाब की आय को कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी असुरक्षित ऋण के रूप में दिखाया है।

    बहरहाल, इतने दिनों तक चुप्पी साधने के बाद अब सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया है। एक्टर ने पोस्ट की शुरुआत में लिखा, 'सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।'

    अक्षय कुमार की धमाकेदार डिजिटल डेब्यू 'दि एंड' की शूटिंग और रिलीज डिटेल्स, 2022 में होगी शुरुआत!अक्षय कुमार की धमाकेदार डिजिटल डेब्यू 'दि एंड' की शूटिंग और रिलीज डिटेल्स, 2022 में होगी शुरुआत!

    अपने स्टेंटमेंट में सोनू सूद ने लिखा, "हर बार आपको अपनी तरफ की स्टोरी नहीं बतानी पड़ती है। वक्त बताएगा। मैंने अपनी पूरी ताकत और दिल से भारत के लोगों की सेवा करने का प्रण लिया है। मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया कीमती जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों के लिए है।"

    मेरा सफर जारी रहेगा

    मेरा सफर जारी रहेगा

    "इसके साथ ही कई मौकों पर मैंने विज्ञापन के ब्रांड्स को प्रोत्साहित किया है कि वे मेरी फीस को मानवता की सेवा में डोनेट करें, ताकि कभी पैसे की कमी न पड़े। मेरा सफर जारी रहेगा।"

    जनता की सेवा में वापस

    जनता की सेवा में वापस

    साथ ही एक्टर ने लिखा-"मैं कुछ मेहमानों की आवभगत करने में व्यस्त था और इसलिए 4 दिनों से आपकी सेवा के लिए उपलब्ध नहीं था। अब मैं एक बार फिर पूरी विनम्रता के साथ आपकी सेवा में जिंदगीभर के लिए वापस आ गया हूं.."

    अंत भले का भला

    अंत भले का भला

    अपने स्टेंटमेंट को खत्म करते हुए सोनू सूद ने लिखा- "कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफर जारी रहेगा। जय हिंद।" वहीं, सोनू सूद के इस बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रिएक्ट किया है।

    अरविंद केजरीवाल ने दिया रिएक्शन

    अरविंद केजरीवाल ने दिया रिएक्शन

    सोनू सूद के पोस्ट को शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "सोनू जी को और ताकत। आप लाखों भारतीयों के हीरो हैं।"

    बता दें,सोनू सूद को हाल ही में स्कूली बच्चों के लिए दिल्ली सरकार के अभियान के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है।

    सोनू सूद

    सोनू सूद

    सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के दौरान काफी सुर्खियों में आए थे। उन्होंने लॉकडाउन में फंसे हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। इतना ही नहीं, उन्होंने कई लोगों के रहने और खाने के साथ काम का भी इंतजाम किया था। लॉकडाउन के दौरान उनके कामों की सोशल मीडिया में खूब सराहना हुई।

    English summary
    Sonu Sood breaks silence on tax raids, says, every rupee in my foundation is awaiting its turn to save a precious life and reach the needy. Arvind Kejriwal showed the support.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X