For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद देंगे रोजगार, खुद कमाओ घर चलाओ का बड़ा ऐलान, बोला-मकसद इंडिया को बनाना है

    |

    कोरोना लॅाकडाउन ने सोनू सूद को कलाकार से मसीहा बना दिया है। सोनू सूद बीते 8 महीने से लगातार कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। लॅाकडाउन के दौरान उन्होंने कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। वहीं कुछ समय पहले से उनका फोकस लोगों को नौकरी देने का हुआ है।

    एयरपोर्ट पर गिरा जूही चावला का झुमका, दुखी होकर लोगों से अपील- प्लीज खोज दो, इनाम दूंगी

    इसकी जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। सोनू सूद ने जरूरतमंदों को आत्मनिर्भर बनाने का एक प्रयास किया है। सोनू सूद रोजगार के लिए ई-रिक्शा मुफ्त में देंगे। अपनी इस योजना का नाम भी सोनू सूद ने काफी दिलचस्प रखा है।

    Sonu Sood ने क्यों लिया 10 Crore का Loan, गिरवी रखी अपनी 8 Property | FilmiBeat

    उन्होंने ई-रिक्शा काम को खुद कमाओ घर चलाओ नाम दिया है। सोनू सूद ने इसे लेकर एक लंबा पोस्ट लिखा है और बताया है कि कैसे एक छोटी सी कोशिश से जिंदगी में लंबी छलांग लगाई जा सकती है।

    सोनू सूद ने लिखा एक छोटा सा कदम

    सोनू सूद ने लिखा एक छोटा सा कदम

    सोनू सूद ने ई-रिक्शा के जरिए काम देने को लेकर कहा है कि कल की बड़ी छलांग के लिए आज एक छोटा सा कदम। एक छोटा सा प्रयास ताकि लोगों को सशक्त बनाने और छोटा व्यवसाय शुरू करने के लिए फ्री ई-रिक्शा देने का।

    खुद कमाओ घर चलाओ

    खुद कमाओ घर चलाओ

    सोनू सूद ने आगे लिखा कि खुद कमाओ घर चलाओ, मकसद तो इंडिया को बनाना है। इसके पहले पिछले दिनों यह बात सामने आई थी कि उन्होंने 10 करोड़ रुपए लोन पर लेकर जरूरतमंदों की मदद की है।

    सोनू ने अपनी कुल 8 प्रॉपर्टीज़ पर लोन

    सोनू ने अपनी कुल 8 प्रॉपर्टीज़ पर लोन

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू ने अपनी कुल 8 प्रॉपर्टीज़ पर लोन उठाया है। जुहू पते की शिव सागर सीजीएचएस बिल्डिंग भी इसका हिस्सा है। ग्राउंड फ्लोर की 2 दुकानें और ऊपर के 6 फ्लैट्स इसका हिस्सा हैं। उनका ये करार स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के साथ हुआ है।

    मां के नाम से छात्रवृति

    मां के नाम से छात्रवृति

    सोनू सूद ने इससे पहले भी एक तारीफ वाली पहल शुरू की है।उन्होंने भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद करने का फ़ैसला कर लिया है। सोनू सूद ने अपनी मां के नाम से छात्रवृति की शुरुआत की है।

    टॉप एश‍ियन सिलेब्रिटीज 2020 में सोनू सूद टॅाप पर

    टॉप एश‍ियन सिलेब्रिटीज 2020 में सोनू सूद टॅाप पर

    गौरतलब है कि ब्रिटेन के ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर ने टॉप एश‍ियन सिलेब्रिटीज 2020 की लिस्‍ट जारी की है। इस लिस्ट में अभिनेता सोनू सूद टॉप पर हैं।

    यहां से हुई सोनू सूूद की बड़ी शुरुआत

    यहां से हुई सोनू सूूद की बड़ी शुरुआत

    बता दें कि सोनू सूद ने भी कोरोना वायरस से फाइट करने के लिए एक बड़ा कदम पहली बार तब उठाया जब कोरोना वायरस से फाइट करने वाले मेडिकल स्टाफ यानी कि डॅाक्टर और नर्स के लिए अपना मुंबई का होटल खोल दिया।

    English summary
    Here read Sonu Sood again help the needy started kam ko kamo chalo e rickshaws initiative
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X