For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मास्क न लगाने पर सोनू निगम हुए ट्रोल, दिया मुंह तोड़ जवाब- 'गधों उल्लू के पट्ठों, तुम इसी लायक हो'

    |

    बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने हाल में ब्लड डोनेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोनू निगम बिना मास्क के दिखाई दे रहे थे, जिसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

    मास्क न पहने पर सोशल मीडिया यूजर्स की खरी-खोटी के चलते सोनू निगम ने अपना आपा खो दिया और ट्रोल्स को गालियां तक दे डाली। सोनू निगम ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो ब्लड डोनेट करते हुए दिखाई दे रहे थे।

    सोनू निगम का यह वीडियो एक ब्लड डोनेशन कैंप का है, जिसके उद्धाटन के दौरान सोनू निगम ने भी ब्लड डोनेट किया था। कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के देश में ऑक्सीजन और ऑक्सीजन कैनिस्टर्स की कमी के बाद सोनू निगम ने बीएमसी के ऐंबुलेंसों के लिए 250 ऑक्सीजन कैनिस्टर्स दान किए हैं।

    राधे श्याम के प्रभास की बड़ी मदद, करोड़ों का पूरा सेट कोरोना मरीजों के लिए दान- बाहुबली की जमकर तारीफराधे श्याम के प्रभास की बड़ी मदद, करोड़ों का पूरा सेट कोरोना मरीजों के लिए दान- बाहुबली की जमकर तारीफ

    सोनू निगम ने इसी ब्लड डोनेशन कैंप का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया था, जिसमें वे बिना मास्क के दिखाई दे रहे थे। बिना मास्क दिखाई देने पर यूज़र्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई जिसके बाद सोनू निगम सोशल मीडिया यूज़र्स पर भड़क गए और उन्होंने गाली तक दे डाली।

    लोग बोले- सोनू निगम जी मास्क तो लगा लीजिए

    लोग बोले- सोनू निगम जी मास्क तो लगा लीजिए

    सोनू निगम के पोस्ट पर एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा , आप अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन पब्लिक प्लेस पर मास्क पहनिए। इंस्टाग्राम पर कई सारे यूज़र्स ने उन्हें मास्क के लिए टोक रहे थे।

    सोनू निगम ने आपत्तिजनक शब्दों का कर डाला इस्तेमाल

    सोनू निगम ने आपत्तिजनक शब्दों का कर डाला इस्तेमाल

    सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे यूज़र्स के लिए लिखा, ‘जो यहां आइंस्टाइन बन रहे हैं मैं उन्हें उनकी भाषा में जवाब दे रहा हूं क्योंकि तुम इसी लायक हो। साले गधों उल्लू के पट्ठों ब्लड डोनेट करते समय मास्क लगाने की अनुमति नहीं होती है। कितना गिरोगो लेफ्टिस्ट साले?'

    ब्लड डोनेट

    ब्लड डोनेट

    ब्लड डोनेट करने के दौरान उन्होंने लोगों से अपील की भारत में आने वाले समय में खून की कमी देखने को मिल सकती है। ऐसे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा मात्रा में ब्लड डोनेट करने के लिए आगे आना चाहिए। उनका यह भी कहना था कि संकट का इंतजार करने से बेहतर है कि हमें उसके समाधान के लिए काम करना चाहिए।

    सोनू निगम को हो चुका कोरोना

    सोनू निगम को हो चुका कोरोना

    सोनू निगम ख़ुद कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। रिकवर होने के बाद इन दिनों सोनू निगम फंड राइजर इवेंट के ज़रिए कोविड19 रिसोर्सेज़ के लिए काम कर रहे हैं।

     कुंभ मेले पर सोनू निगम ने उठाए थे सवाल

    कुंभ मेले पर सोनू निगम ने उठाए थे सवाल

    इससे पहले सोनू निगम इस साल कुंभ मेला न आयोजित करने को लेकर भी आवाज उठा चुके हैं। उनका कहना था कि मैं जानता हूँ कि ये आस्था का विषय है लेकिन दुनिया में जो हालात है ऐसे में लोगों की जान ज्यादा जरूरी है।

    English summary
    Sonu Nigam Use offensive words to troll when telling he is not wearing masks
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X