For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विटर पर सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग, मचा है खूब बवाल, लेकिन दुबई में ये सब कर रहे सिंगर

    |

    लॉकडाउन के बीच सिंगर सोनू निगम इन दिनों दुबई में फंसे हुए हैं। उनका ट्विटर पर अजान वाले बयान पर विवाद छाया हुआ है। बीते दिन ट्विटर पर सोनू निगम को लेकर यूजर्स ने दुबई पुलिस से गिरफ्तारी की मांग की। दरअसल 2017 में सोनू निगम ने मुस्लिम व अजान को लेकर ट्वीट किया था। जिसके बाद उन्होंने सफाई भी दी और मांफी भी मांगी थी। लेकिन एक बार फिर ये विवाद खड़ा हो गया है। यहां तक की सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिएक्टिवेट कर दिया।

    सोनू निगम की अजान पर ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी- मांग चुके हैं माफी, मुंडवाया था सिर !सोनू निगम की अजान पर ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी- मांग चुके हैं माफी, मुंडवाया था सिर !

    भारत में जहां सोनू निगम की गिरफ्तारी को लेकर मांग की जा रही है और ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, वहीं दुबई में सोनू निगम झाड़ू पोछा लगा रहे हैं। हैरान जरूर करता है लेकिन इंस्टाग्राम पर खुद सोनू निगम ने वीडियो शेयर की है।

    इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी यूजर्स ने सोनू निगम को अजान वाली कंट्रोवर्सी पर ट्रोल किया। कमेंट्स के जरिए यूजर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। पढ़िए सोनू निगम दुबई में क्या कर रहे हैं।

    सोनू निगम की इंस्टाग्राम वीडियो

    सोनू निगम की इंस्टाग्राम वीडियो

    ट्विटर तो सोनू निगम ने डिलीट कर दिया है लेकिन इंस्टाग्राम पर वह लगातार एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह झाड़ू पोछा लगाते नजर आ रहे हैं। साथ ही गाना गाते नजर आ रहे हैं।

    इंस्टाग्राम पर पहुंची ट्रोल सेन

    इंस्टाग्राम पर पहुंची ट्रोल सेन

    ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम पर भी सोनू निगम को तीन साल पुरानी कॉन्ट्रोवर्सी पर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, भाई दुबई में आजन से आपको डिस्टर्ब तो नहीं हो रहा है, वही एक यूजर ने लिखा फटी पड़ी है न।

    ट्विटर पर बवाल

    ट्विटर पर बवाल

    हाल में ही सोनू निगम ने ट्वीट कर बताया था कि वह लॉकडाउन के चलते दुबई में फंस गए हैं। इसके बाद यूजर्स ने उनके इस ट्वीट को लेकर ट्रोल करना शुरू किया। एक बार फिर मस्जिद और अजान को लेकर दिए गए बयान पर सिंगर की आलोचना की। साथ ही दुबई पुलिस से अरेस्ट करने की मांग भी।

    क्या था मामला

    क्या था मामला

    सोनू निगम की कॉन्ट्रोवर्सी का ये मामला साल 2017 का है। जब सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि गुरुद्वारा, मंदिर और मस्जिद के लाउडस्पीकर को बंद कर देना चाहिए। हालांकि इसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी।

    मुंडवा लिया था सिर

    मुंडवा लिया था सिर

    सोनू निगम को मीडिया के सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। सिंगर ने कहा था कि वह किसी एक धर्म को निशाना नहीं बना रहे और न ही किसी की भावनाओं को ढेस पहुंचा रहे हैं। उनका मकसद सभी धार्मिक स्थल के लाउडस्पीकर से था। इस मामले के बाद सोनू निगम ने एक मौलवी की बात को सुनते हुए बाल तक मुंडवा लिए थे।

    English summary
    sonu nigam twitter deactivate controversy but singer in dubai doing mopping and singing
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X