For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मिशन ऑक्सीजन' के लिए साथ आये सेलेब्रिटीज़- सोनू निगम से लेकर मीका सिंह तक

    |

    देश में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। लाखों कोरोना के केसेज रोजाना देश के अलग अलग कोने से सामने आ रहे हैं। वहीं मौत का आंकड़ा भी हैरान करने वाला है। ऐसे में बॉलीवुड व फिल्म जगत स्टार्स ने भी खूब साथ दिया। अब इसी मदद की राह में टीवी, फिल्म व म्यूजिक इंडस्ट्री की हस्तियों ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

    सोमवार को म्यूजिक इंडस्ट्री के, गुरु रंधावा, मीका सिंह, बादशाह, सोनू निगम से लेकर तमाम अन्य सिंगर्स ने मदद का हाथ बढ़ाया है। सोफी चौधरी व सोनमल चौहान समेत अन्य हस्तियां भी इस मुहीम में साथ आईं। इन सितारों ने कोरोना काल में ऑक्सीजन की मदद पेश की।

    इन हस्तियों ने वर्चुअल तरीके से फंड इकट्ठा किया, ताकि मिशन ऑक्सीजन के तहत लोगों की मदद की जा सके। यूट्यूब व फेसबुक पर ये प्रसारित किया गया। इस इवेंट को टीवी, फिल्म, म्यूजिक सेलिब्रेटिज ने सपोर्ट किया। इस मिशन को लेकर राहुल अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली, मुंबई व अन्य शहरों की हालात काफी नाजुक है। हमनें भी यही तय किया कि हम सब मिलकर देश की क्या मदद कर सकते हैं। हम सब कोरोना की दूसरी लहर में असहाय महसूस कर रहे हैं।

    इन हालातों में हमने पाया कि देश ऑक्सीजन के लिए जूझ रहा है, इसकी किल्लत की चलते लोगों की मौत हो रही है। ऐसी स्थिति को देखते हुए हमें इस पर विचार किया और साथ मिलकर एक मुहीम शुरू की। शुरुआत में हम एक छोटे ग्रूप में थे जो अब दिल्ली एनसीआर के लगभग 150 उद्यमियों तक बढ़ गए हैं। आज के मौके में हमें दुनिया भर से सपोर्ट मिल रहा है, यही कारण है कि हम ने 6000 से ज्यादा कंसंट्रेटर की मदद की है।

    इस संगठन ने को सचिन तेंदुलकर, वरुण धवन, नेहा धूपिया से लेकर अन्य स्टार द्वारा भी मदद प्राप्त की थी।

    प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर मां काली की तस्वीर, वायरल हुई Photoप्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर मां काली की तस्वीर, वायरल हुई Photo

    इस कार्यक्रम की शुरुआत होस्त नितिन अरोड़ा द्वारा हुई जिन्होंने दर्शकों को संबोधित करते हुए मिशन ऑक्सीजन के बारे में डिटेल दी। इस कार्यक्रम में बादशाह से लेकर गुरु रंधावा समेत ने शिरकत की। इस कार्यक्रम का अंत सोनू निगम ने अपने गाने से किया। कुल मिलकर ये कार्यक्रम काफी पॉजिटिव रहा जिसमें इस कठिन समय में सभी को सकारात्कता दी।

    English summary
    Sonu Nigam to Mika singh Celebrities Come Together For Mission Oxygen in corona crisis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X