For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू निगम ने कंगना का किया सपोर्ट- कहा,'यदि उसने कहा कि महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी, तो सच होगा'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, कंगना रनौत ने एक बार फिर नेपोटिज्म और बॉलीवुड गैंग्स को लेकर अपनी लड़ाई तेज कर दी है। इस लड़ाई में बॉलीवुड इंडस्ट्री दो खेमों में बंट चुकी है। एक जो कंगना के सपोर्ट में खड़े हैं और उनके आरोपों को सही बता रहे हैं, और एक जो कंगना की बातों को अतिश्योक्ति मान रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भी कंगना रनौत के सपोर्ट में खड़े हुए हैं।

    सोनू निगम ने कहा, "महेश भट्ट ने फिल्म साइन न करने पर कंगना रनौत पर चप्पल फेककर मारी, मैं इस बात में कंगना का सपोर्ट करता हूं। उनमें विश्वास रखता हूं। अगर वह कह रही हैं कि ऐसा हुआ है तो हुआ होगा।"

    सिंगर ने कहा, "जो लोग कंगना के लिए गलत हो सकते हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि वो मेरे लिए भी हो। संभवतः मेरे पास ऐसा कोई अनुभव नहीं है, जबकि मैं उनके लिए 25-30 साल से काम कर रहा हूं। लेकिन यदि वह कह रह है कि उन लोगों ने उसके साथ कुछ ऐसा बुरा किया है, तो मैं उस पर भरोसा करूंगा। क्योंकि मुझे नहीं लगाता है लोग इतने पागल हैं कि वे इस तरह की कहानियां बनाएंगे।"

    नेपोटिज्म और गैंग है

    नेपोटिज्म और गैंग है

    सोनू निगम ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात भी स्वीकार की और साथ ही यह भी कहा कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडसट्री में भी ग्रुपिज्म का असर देखने को मिलता है। हाल ही में सोनू निगम ने भूषण कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उन्हें माफिया बताया था।

    म्यूजिक इंडस्ट्री में माफियागिरी

    म्यूजिक इंडस्ट्री में माफियागिरी

    सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर माफियागिरी का आरोप लगाया था। उन्होंने सीधे तौर पर कहा था कि यहां इस कदर नेपोटिज्म है कि कल को एक सिंगर, या एक कंपोजर भी आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है।

    कंगना का महेश भट्ट पर आरोप

    कंगना का महेश भट्ट पर आरोप

    कंगना रनौत की टीम ने खुलासा किया था कि "फिल्म 'वो लम्हें' के बाद कंगना ने महेश भट्ट की लिखी फिल्म 'धोखा' में काम करने से मना कर दिया था तो वो इतना गुस्सा हुए थे कि अपने ऑफिस में उसपर चिल्ला दिए थे। बाद में जब कंगना 'वो लम्हें' की प्रीव्यू में थियेटर पहुंची, तो उन्होंने उसपर चप्पल फेंकी थी। वो पूरी रात रोती रही थी। उस वक्त वो सिर्फ 19 साल की थी।' साथ ही आरोप लगाया कि महेश भट्ट ने कंगना को अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी थी ।

    नेपोटिज्म का आरोप

    नेपोटिज्म का आरोप

    कंगना ने भट्ट कैंप पर नेपोटिज्म का भी आरोप लगाया है। जिस पर पूजा भट्ट ने जवाब देते हुए लिखा था कि भट्ट कैंप हमेशा नए टैलेंट को सामने लाया आया है। यहां तक की कंगना को भी भट्ट कैंप ने ही लॉन्च किया था।

    कंगना रनौत का जवाब

    कंगना रनौत का जवाब

    पूजा के इस नए ट्वीट पर लगे हाथ कंगना की टीम ने जवाब देते हुए लिखा, 'पूजा जी, कंगना विशेष फिल्‍म की शुक्रगुजार है कि उन्‍होंने उसे लॉन्‍च किया, लेकिन वह चाहती है कि आउटसाइडर्स के साथ बेहतर बर्ताव किया जाए।'

    महेश भट्ट ने कंगना पर फेंकी थी चप्पल

    महेश भट्ट ने कंगना पर फेंकी थी चप्पल

    कंगना की टीम ने लिखा- "ये अनुराग बसु का टैलेंट था कि उन्होंने कंगना जैसे टैलेंट को पहचाना। वरना सबको पता है कि मुकेश भट्ट को आर्टिस्ट्स को पैसा देना नहीं पसंद है और भट्ट कैंप हमेशा से टैलेंट से मुफ्त में काम करवाते हैं। ऐसा कई स्टूडियो करते हैं। और एहसान जताते हैं कि मौका दिया गया। लेकिन फिर भी ये महेश भट्ट को कंगना पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है। किसी को ये लाइसेंस नहीं देता है कि कंगना को पागल बुलाएं और उसका अपमान करें।"

    "बॉलीवुड गैंग का शिकार हुए थे गोविंदा, लोगों ने उनके करियर को टार्गेट किया, फिल्में छीन लीं"

    English summary
    Sonu Nigam supports Kangana Ranaut on allegations against Mahesh Bhatt. he said, I believe her, if she says that a slipper was thrown at her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X