For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जेल भेजो- अजान कंट्रोवर्सी पर भड़का सोनू निगम का गुस्सा - ये समय कोरोना का है, मुझे मत घसीटो

    |

    कोरोना के कारण दुबई में फंसे हुए सोनू निगम अपने 3 साल पुराने अजान मस्जिद पर एक विवादित ट्वीट की कंट्रोवर्सी में उलझे हुए हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी पोस्ट किया।

    वहीं अब इस पूरे मामले पर उन्होंने खुल कर बात की है और अपनी राय साझा की है। फिलहाल सोनू निगम इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वह एक्टिव हैं। सोनू निगम ने इस बातचीत में साफ कर दिया है कि ये समय मेरे मसले पर बात नहीं करने की है।

    बल्कि देश और दुनिया कोरोना वायरस का सामना कर रही है। वही पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। जेल भेजने को लेकर जो भी सोशल मीडिया चर्चा है इस पर भी उन्होंने तगड़ा रिएक्शन दिया है। चलिए जानते हैं कि सोनू निगम ने क्या प्रतिक्रिया दी है..जो कि वायरल हो गया है।

    सोनू निगम का अजान ट्वीट

    सोनू निगम का अजान ट्वीट

    सोनू निगम का अजानट्वीट उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों सोनू निगम ने इस पूरे मामले को लेकर एक वीडियो जारी कर कहा था कि वे इन सब चीजों से नाराज नहीं हैं। लेकिन अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आवाज उठाई है।

    मैंने पिछले 3 साल से ट्विटर छोड़ दिया- सोनू निगम

    मैंने पिछले 3 साल से ट्विटर छोड़ दिया- सोनू निगम

    सोनू निगम ने एक मीडिया ग्रुप से बातचीत पर कहा कि ये समय कोरोना जैसे अदृश्य दुश्मन के साथ रहकर लड़ने का है। इससे ज्यादा प्राथमिकता का कोई काम नहीं है। वह आगे कहते हैं कि मैंने पिछले 3 साल से ट्विटर छोड़ दिया है। मैं ट्विटर पर नहीं हूं। मैं ये नहीं चाहता कि किसी भी तरह के विवाद में मेरा नाम घसीटा जाए।

    सोनू निगम ने वीडियो जारी कर कहा कि

    सोनू निगम ने वीडियो जारी कर कहा कि

    इससे पहले एक वीडियो जारी कर सोनू निगम ने कहा था कि मेरे गुरु ने सिखाया है कि जो इज्जत देता है वो जिल्लत भी देता है। तो सब चलेगा। मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं यहां पर काफी बिजी हूं। आपके लिए जो मैंने कल सांग वीडियो पोस्ट किया वो बनाने में भी मुझे समय लगा। सोनू ने कहा कि वह इसी तरह से रियाज करेंगे और लोगों को गाना सुनाते रहेंगे।

    अदनान सामी ने दिया सोनू निगम का साथ

    अदनान सामी ने दिया सोनू निगम का साथ

    सोनू निगम का साथ देने के लिए म्यूजिक डायरेक्टर अदनान सामी भी आगे आए थे। उन उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं। सोनू सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। उन्हें अभी अकेला छोड़ दिया जाए।

    सोनू निगम पर 10 लाख का इनाम

    सोनू निगम पर 10 लाख का इनाम

    गौरतलब है कि सोनू निगम का मस्जिद लाउडस्पीकर परट्वीट को लेकर काफी बड़ा बवाल खड़ा हुआ था। सोनू ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि इसे किसी धर्म से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। सोनू पर फतवा भी जारी किया गया और कहा गया कि जो उनके बाल काटेगा उसे 10 लाख दिया जाएगा। इसके बाद खुद सोनू निगम ने अपना बाल मुंड़वा लिया था।

    मस्जिद की अजान से उनकी नींद टूट गई

    मस्जिद की अजान से उनकी नींद टूट गई

    दरअसल सोनू निगम ने कुछ साल पहले मस्जिद पर लाउडस्पीकर पर होने वाली अजान को लेकर सवाल खड़ा किया था। उन्होंने लिखा था कि मस्जिद की अजान से उनकी नींद टूट गई। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम नहीं हूं तो अजान की आवाज से क्यों उठना पड़ता है।

    दुबई पुलिस से जेल भेजने की मांग

    दुबई पुलिस से जेल भेजने की मांग

    सोनू निगम के 3 साल पहले के अजान को लेकर किए गए ट्वीट्स वायरल हुए। इसे स्क्रीनशॅाट के तौर पर वायरल किया गया। ट्वीट्स में कुछ लोगों का कहना है कि अजान के वजह से सोनू निगम को सोने में तकलीफ होती है। अब जब वह दुबई में हैं तो दुबई पुलिस को उनकी इस समस्या का समाधान करना चाहिए।

    English summary
    sonu nigam statement on azaan controversy said this is time for coronavirus, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X