For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब सोनू निगम ने खोली रिएलिटी शो की पोल- एक के बाद एक धमाकेदार खुलासा, हैरान रह जाएंगे

    |

    सिंगर सोनू निगम ने एक ओर जहां म्यूजिक माफिया और इंडस्ट्री में पक्षपात पर बात की है। वहीं, एक और वीडियो में उन्होंने भारत के रिएलिटी शोज की पोल खोलकर रख दी है। लगभग एक महीने पुराने इस वीडियो में सोनू निगम ने इंडियन आइडल और बाकी रिएलिटी शोज के पीछे की सच्चाई को बयां किया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

    बता दें, सोनू निगम खुद भी रिएलिटी शो के जज रह चुके हैं। लेकिन पिछले कई सालों से उन्होंने किसी ऑफर को हामी नहीं भरी है और इसके पीछे भी वजह है। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री से बातचीत के दौरान सोनू निगम ने रिएलिटी शोज के पीछे की सच्चाई फैंस के सामने रखी।

    सोनू निगम ने कहा, यदि दुनिया में कोई चीज अच्छी चल रही हो और उसका भजिया पाव करना हो तो उसे यहां ले आओ। मैं अपने देश से बहुत प्यार करता हूं। लेकिन जैसे अमेरिकन आइडल, ब्रिटिश आइडल.. जहां शुरु हुआ वहां तो चल रहा है। हमारे यहां भी मैंने, फराह और अनु जी ने शुरु किया.. लेकिन कहां से कहां पहुंच चुका है।

    पहले एक्टिंग नहीं होती थी

    पहले एक्टिंग नहीं होती थी

    सोनू ने कहा, "पहले कोई बच्चा वोट आउट हो जाता था.. तो यदि कहता था कि मैं तो बाहर जा ही रहा हूं, सोनू भैया से एक बार मिलना है, पैर छूने हैं। लेकिन उन्हें मना कर दिया जाता था। आप यहां जज हैं, आपको वो पोजिशन मेंटेन करके रखनी है। हम भी स्टेज पर नहीं जाते थे।"

    अब तो जज ही गाना गा भी रहे हैं

    अब तो जज ही गाना गा भी रहे हैं

    "धीरे धीरे हमारा स्टेज पर जाना शुरु हुआ। और अब तो जज गाने भी गा रहे हैं। उनकी भी परर्फोमेंस होती है। क्यों! क्योंकि टीआरपी चाहिए। पब्लिसिटी टीम ये चाहती है। वो टीम जिसे सिंगिंग से कोई लेना देना नहीं है।"

    मार्केटिंग टीम सब डिसाइड करती है

    मार्केटिंग टीम सब डिसाइड करती है

    "ये आजकल के बच्चे पंचम दा, किशोर दा की बातें करते हैं। पूछते हैं कौन है लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ? जो ऐसे लोग मार्केटिंग में हैं, वो सब डिसाइड करते हैं। जहां जज को स्टेज तक जाने की अनुमति नहीं थी। वहीं, अब रोना धोना सब मचा रहता है।"

    जज कंटेस्टेंट के पैर छूते हैं

    जज कंटेस्टेंट के पैर छूते हैं

    "सिर्फ रोना ही नहीं.. बल्कि जज जाकर कंटेंस्टेंट के पैर पर गिर पड़ते हैं- मैं तुम्हारे पांव छू लूं। मतलब ये सब क्या लगा रखा है। यह सब बाहर के रिएलिटी शोज में तो नहीं होता है। हमने स्तर गिरा दिया है।"

    कंटेस्टेंट की बैकग्राउंड स्टोरी और दर्द भरी दास्तान

    कंटेस्टेंट की बैकग्राउंड स्टोरी और दर्द भरी दास्तान

    सोनू का कहना है कि अगर आप टैलेंट की खोज कर रहे हैं तो शो में मार्केटिंग टीम को इस तरह से हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।पहले भी एक बार सोनू निगम ने रिएलिटी शोज के बारे में कहा था कि शो को हिट करने के लिए कंटेस्टेंट की बैकग्राउंड स्टोरी और दर्द भरी दास्तान को दिखाया जाता है। लोगों को उनके टैलेंट नहीं बल्कि उनकी कहानियों के आधार पर जज किया जाता है।

    म्यूजिक माफिया के खिलाफ उठाई आवाज

    म्यूजिक माफिया के खिलाफ उठाई आवाज

    वहीं, अब सोनू निगम ने म्यूजिक माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाई है।उन्होंने सीधे तौर पर कहा था कि यहां इस कदर नेपोटिज्म है कि कल को एक सिंगर, या एक कंपोजर भी आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है। ये जो दो लोगों के हाथों में ताकत है ना, दो लोग हैं बस म्यूजिक इंडस्ट्री के, दो कंपनी है। उनके हाथों में ताकत है कि वो तय करें कि इसको गवाओ, इसको मत गवाओ..

    सोनम कपूर के 'नेपोटिज्म' ट्विट पर भड़के हिना खान के बॉयफ्रैंड रॉकी, दिया करारा जवाबसोनम कपूर के 'नेपोटिज्म' ट्विट पर भड़के हिना खान के बॉयफ्रैंड रॉकी, दिया करारा जवाब

    English summary
    Sonu Nigam revealed the truth of reality shows like Indian Idol, every thing is about marketing and trp now. See video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X