For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू निगम ने लाता मंगेशकर द्वारा राष्ट्र को गौरवान्वित करने की याद को किया ताजा, कही ये बात!

    By Filmibeat Desk
    |

    सबसे बड़ी श्रद्धांजलि में से एक 'नाम रह जाएगा' म्यूजिक इंडस्ट्री की लोकप्रिय हस्तियों की अवाजों के जरिए 'क्वीन ऑफ सिंगिंग' लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दे रहा है और इसी के साथ भारत के सभी कोनों से दर्शकों का ध्यान भी अपनी तरफ खींच रहा है। ऐसे में यह वास्तव में सभी के लिए एक दिल खुश कर देने वाला ही अनुभव है जहां लेजेन्ड्री सिंगर के मधुर और टाइमलेस गानों के याद करते हुए उस युग को फिर से जीने का मौका मिला।

    सोहेल खान से तलाक लेते ही सीमा खान ने किया ये बड़ा काम, कर डाला ऐसा बदलाव!सोहेल खान से तलाक लेते ही सीमा खान ने किया ये बड़ा काम, कर डाला ऐसा बदलाव!

    'नाम रह जाएगा' उन लाखों प्रशंसकों के लिए एक उपहार है जो 'नाइटिंगेल ऑफ इंडिया' से जुड़ी उनकी यादों को हमेशा संजो कर रखेंगे। उनकी आवाज वास्तव में सीमाओं से परे जाती है और हमेशा हमारे देश को सम्मान दिलाती है। ऐसी ही एक घटना को देश के लोकप्रिय सिंगर सोनू निगम ने शो के हाल के एक एपिसोड में साझा किया, जब लता जी ने लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में गाया था।

    उन्होंने कहा, "जब लताजी को रॉयल अल्बर्ट हॉल में प्रदर्शन करने का मौका मिला, तो वह थोड़ी उलझन में थीं। यह प्रदर्शन करने के लिए सबसे प्रतिष्ठित स्थानों में से एक था और किसी भी गायक के लिए उस प्रतिष्ठित स्थान पर प्रदर्शन करना गर्व की बात थी। लताजी थीं रॉयल अल्बर्ट हॉल में परफॉर्म करने वाली पहली भारतीय गायिका थी।

    यह न केवल उनके लिए बल्कि सभी भारतीयों के लिए भी सम्मान की बात थी।" सोनू निगम और जावेद अली ने एक घटना भी साझा की, जिसमें दिखाया गया है कि लताजी क्यों थीं, हैं और हमेशा देश की एक लेडेंज रहेंगी। जावेद अली और सोनू निगम ने कहा, "लंदन में रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक बहुत बड़ा कॉन्सर्ट था जहां लताजी को प्रदर्शन करना था और दिलीप साहब को उनका परिचय देना था।

    जैसे ही दिलीप साहब ने लताजी का परिचय कराया, वे बिना चप्पल के मंच पर आ गई। जब ​​दिलीप कुमार ने यह देखा, तो उन्होंने लताजी से कहा कि यह इंग्लैंड है, यहां की ठंड से तुम बीमार हो सकती हो लेकिन लताजी ने मना कर दिया और कहा कि मैं कभी भी चप्पल पहनकर गाना नहीं गाती क्योंकि यह मेरे लिए प्रार्थना है।"

    स्टारप्लस की 8 एपिसोड सीरीज 'नाम रह जाएगा' के जरिए लेजेन्ड्री लता मंगेशकर को खास श्रद्धांजलि देने के लिए भारत के सबसे लोकप्रिय 18 गायक एक साथ आए है।

    इसमें सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेशा का नाम शामिल है। इसका हर एपिसोड स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होता है। शो की कल्पना और निर्देशन गजेंद्र सिंह ने किया है।

    English summary
    Bollywood Singer Sonu Nigam refreshed the memory of Lata Mangeshkar making the nation proud! Read the details.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X