For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिव्या खोसला के जवाब पर सोनू निगन ने कसा तंज, ट्विटर पर भी ट्रोल-"दीदी आप कितना ड्रामा करती हैं"

    |

    सोशल मीडिया पर म्यूजिक माफिया को लेकर दो बड़े सिंगर्स व म्यूजिक कंपनी के बीच बहस छिड़ गई है। आमने-सामने हैं सोनू निगम और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार। सोनू निगम ने पहले भूषण कुमार को एक्सपोज करने की धमकी दी तो फिर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने वीडियो शेयर कर सोनू निगम को सुनाया।

    सोनू निगम पर आगबबूला हैं भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला- कहा, 'आप 5 रूपए में गाना गाते थे'सोनू निगम पर आगबबूला हैं भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला- कहा, 'आप 5 रूपए में गाना गाते थे'

    Sonu Nigam ने Divya Khosla पर किया पलटवार, बोल दी बड़ी बात; Watch video | FilmiBeat

    दिव्या कुमार के वीडियो को शेयर करते हुए सोनू निगम ने तंज कसा। दरअसल एक वीडियो शेयर कर पति के बचाव में दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर आरोप लगाए और अबू सलेम के मामले में पुलिस से जांच की मांग की। इस वीडियो को सोनू निगम ने शेयर कर चुटकी ली। उन्होंने लिखा, लगता है आप अपना कमेंट सेक्शन खोलना भूल गईं, लीजिए मैं इस दुविधा को दूर कर देता हूं।

    वहीं ट्विटर पर दिव्या खोसला ट्रेंड कर रही हैं। ट्विटर पर उन्हें कई यूजर ने बुरी तरह ट्रोल किया, साथ की कई तरह के मीम्स भी शेयर किए। हालांकि अभी तक भूषण कुमार की इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

    दिव्या खोसला के वीडियो पर सोनू निगम का रिएक्शन

    दिव्या खोसला के वीडियो पर सोनू निगम का रिएक्शन

    सोनू निगम ने दिव्या खोसला के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, "प्रस्तुत हैं दिव्या खोसला कुमार..लगता है वह अपना कमेंट्स सेक्शन खोलना भूल गईं, चलो उनकी थोड़ी मदद कर दी जाए।"

    दिव्या खोसला ट्रोल

    दिव्या खोसला ट्रोल

    पति के बचाव में दिव्या खोसला ने वीडियो शेयर किया। उन्होंने सोनू निगम को खरी खोटी सुनाई है। लेकिन इस वीडियो के बाद खुद दिव्या सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। एक यूजर ने मीम्स शेयर किया, "मैडम आप इतना ड्रामा क्यों करती हैं।"

    भूषण कुमार का उड़ाया मजाक

    भूषण कुमार का उड़ाया मजाक

    दिव्या कुमार के वीडियो पर एक फैन ने रिएक्ट किया, उन्होंने एक मीम शेयर किया, जिसमें भूषण कुमार का मजाक उड़ाया गया।

    अबू सलेम मामले पर पुलिस से जांच की मांग

    अबू सलेम मामले पर पुलिस से जांच की मांग

    सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा था कि एक समय था जब भूषण कुमार उनके पास अबू सलेम से बचने के लिए मदद मांगने आए थे। इस बयान पर दिव्या खोसला ने कहा कि, इसका क्या मतलब है...सोनू निगम की अबू सलेम से तुम्हारे रिश्ते हैं। मैं तो पुलिस से इस बारे में जांच की मांग करती हूं।

    मेरे पति और बेटे को जान से मारने की धमकी

    मेरे पति और बेटे को जान से मारने की धमकी

    दिव्या ने वीडियो में कहा कि, सोनू निगम के बयान के बाद उन्हें कई लड़कियों ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि अगर हमने उन्हें काम नहीं दिया तो वह फिर से आरोप लगाएंगी। इतना ही नहीं मेरे बेटे और पति को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

    पति पर मीटू के आरोपों पर दिव्या की सफाई

    पति पर मीटू के आरोपों पर दिव्या की सफाई

    दिव्या ने कहा कि मीटू बहुत शानदार कैंपेन था लेकिन कुछ लोगों ने इसका फायदा उठाया। उस दौरान हम पर कई झूठे आरोप लगे थे लेकिन उन्होंने बाद में खुद माना था कि ये आरोप उन्होंने किसी दूसरे शख्स के दबाव में आकर लगाए थे।

    English summary
    Sonu Nigam reacts Bhushan Kumar's wife Divya Khosla video and she is trolled
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X