For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जेल भेजो ट्वीट कंट्रोवर्सी, सोनू निगम ने जारी किया Video, कहा- वो जिल्लत भी देता है, तैयार हूं मैं

    |

    कोरोना के कारण दुबई में फंसे हुए सोनू निगम दो दिन से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसकी वजह उनका 3 साल पुराना अजान मस्जिद पर एक विवादित ट्वीट है। जिसे वायरल करते हुए दुबई पुलिस को टैग कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। 3 साल पहले सोनू निगम ने अजान की आवाज से सोने में परेशानी होनी की बात कही थी।

    बैक टू बैक इसे लेकर कई सारे ट्वीट भी किए थे। सोशल मीडिया पर हाल ऐसा रहा कि नंबर 1 पर ट्रेंड होने लगा #सोनू_निगम_तुम_कहाँ। जहां पर कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया और इस विवाद को गलत बताया तो किसी ने सोनू का मजाक भी उड़ाया।

    फिलहाल सोनू निगम इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वह एक्टिव हैं। अपने साथ हुई इस कंट्रोवर्सी पर सोनू ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जेल भेजने को लेकर जो भी सोशल मीडिया चर्चा उन पर हुई उस पर अपना रिएक्शन दिया है। नीचे देखिए इसका VIDEO

    सोनू निगम ने जारी किया वीडियो

    सोनू निगम ने जारी किया वीडियो

    सोनू निगम का ये वीडियो जिम का है। जहां पर वह गाना गाने से शुरुआत करते हैं और कहते हैं कि अंधा कानून फिल्म मैंने बचपन में देखी थी। इसी के साथ वह अपनी बात की शुरुआत करते हैं। कहते हैं कि मैं आज इस फिल्म को देख रहा हूं। इसे मुझे देखकर खत्म करना है।

    सोनू निगम कहते हैं कि मुझे उनके लिए बुरा नहीं लगा

    सोनू निगम कहते हैं कि मुझे उनके लिए बुरा नहीं लगा

    इसके बाद वह कहते हैं कि शुक्रिया सभी लोग। कुछ लोग मुझे जानते नहीं है, शायद ये इस वजह से हुआ है। मैं उनके लिए बुरा महसूस नहीं कर रहा हूं। वो सभी ये जानबूझ कर नहीं कर रहे हैं।

    उन सभी का शुक्रिया जो मेरे लिए खड़े हुए हैं-सोनू निगम

    उन सभी का शुक्रिया जो मेरे लिए खड़े हुए हैं-सोनू निगम

    उन सभी लोगों का शुक्रिया जो मेरे लिए खड़े हुए हैं। जिन लोगों ने मुझे ढेर सारा प्यार दिया है। सकारात्मकता दी है। उम्मीद है कि जो वीडियो में पोस्ट कर रहा हूं सांग का वो आपको पसंद आया होगा। बीता दिन ऐसा था कि मैंने आपको खुशी भी महसूस कराया है, कोरोना का मैं हूं ना वीडियो पोस्ट करके।

    मेरे गुरु ने सिखाया है कि जो इज्जत देता है वो जिल्लत भी देता

    मेरे गुरु ने सिखाया है कि जो इज्जत देता है वो जिल्लत भी देता

    सोनू निगम ने आगे कहा कि मेरे गुरु ने सिखाया है कि जो इज्जत देता है वो जिल्लत भी देता है। तो सब चलेगा। मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं यहां पर काफी बिजी हूं। आपके लिए जो मैंने कल सांग वीडियो पोस्ट किया वो बनाने में भी मुझे समय लगा। सोनू ने कहा कि वह इसी तरह से रियाज करेंगे और लोगों को गाना सुनाते रहेंगे।

    सोनू निगम की कॉन्ट्रोवर्सी का ये मामला साल 2017 का

    सोनू निगम की कॉन्ट्रोवर्सी का ये मामला साल 2017 का

    सोनू निगम की कॉन्ट्रोवर्सी का ये मामला साल 2017 का है। जब सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि गुरुद्वारा, मंदिर और मस्जिद के लाउडस्पीकर को बंद कर देना चाहिए। हालांकि इसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। एक बार फिर सोनू को जेल भेजने की मांग होने लगी।

    अजान के वजह से सोनू निगम को सोने में तकलीफ

    अजान के वजह से सोनू निगम को सोने में तकलीफ

    सोनू निगम के 3 साल पहले के अजान को लेकर किए गए ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। इसे स्क्रीनशॅाट के तौर पर वायरल किया जा रहा है। ट्वीट्स में कुछ लोगों का कहना है कि अजान के वजह से सोनू निगम को सोने में तकलीफ होती है। अब जब वह दुबई में हैं तो दुबई पुलिस को उनकी इस समस्या का समाधान करना चाहिए।

    सोनू निगम ने कुछ साल पहले मस्जिद पर लाउडस्पीकर पर सवाल

    सोनू निगम ने कुछ साल पहले मस्जिद पर लाउडस्पीकर पर सवाल

    दरअसल सोनू निगम ने कुछ साल पहले मस्जिद पर लाउडस्पीकर पर होने वाली अजान को लेकर सवाल खड़ा किया था। उन्होंने लिखा था कि मस्जिद की अजान से उनकी नींद टूट गई। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम नहीं हूं तो अजान की आवाज से क्यों उठना पड़ता है।

    नीचे देखिए कोरोना पर बनाया गया सोनू निगम का ये वीडियो

    English summary
    Sonu Nigam reaction video on old azan tweet return people ask dubai police arrest him, here read story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X