For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू निगम की अजान पर ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी- मांग चुके हैं माफी, मुंडवाया था सिर !

    |

    ट्विटर पर #सोनू_निगम_तुम_कहाँ_हो ट्रेंड कर रहा है। एक बार फिर सोनू निगम पुरानी ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी के चलते चर्चा में गए हैं। दरअसल सोनू निगम ने कुछ दिन पहले बताया था कि लॉकडाउन के चलते वह दुबई में फंसे हुए हैं। लेकिन जैसे ही उनकी यह जानकारी सामने आई वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए। दरअसल सोनू निगम ने तीन साल पहले अजान व मुस्लिमों पर विवादित बयान दिया था।

    कियारा आडवाणी की हॉट Photos: बोल्ड अदाओं से करती हैं इंप्रेस, इंटरनेट पर वायरल ये Picsकियारा आडवाणी की हॉट Photos: बोल्ड अदाओं से करती हैं इंप्रेस, इंटरनेट पर वायरल ये Pics

    ट्विटर पर #सोनू_निगम_तुम_कहाँ_हो लगातार ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने दुबई पुलिस से सोनू निगम को गिरफ्तार करने की मांग की। हालांकि ये मामला 2017 का है, उस दौरान सोनू निगम ने माफी भी मांगी थी और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी के सामने इस पूरे मामले पर सफाई पेश की थी।

    जब उन्होंने मंदिर, मस्जिद, और गुरुद्वारे में लाउडस्पीकर बजाने पर ट्वीट किया था तो उनकी खूब आलोचना की। इसके बाद फतवा भी जारी किया गया। उसके चलते उन्होंने एक मौलवी की शर्त मानते हुए अपना सिर तक मुंडवा लिया था।

    सोनू निगम की अजान ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी

    सोनू निगम की अजान ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी

    सोनू निगम ने साफ किया था कि उनकी ये मंशा नहीं थी कि वह किसी भी धर्म के लोगों को आहात करें। वह किसी एक धर्म पर नहीं बल्कि धार्मिक स्थल पर लाउडस्पीकर के खिलाफ थे।

    मुंडवा लिए थे बाल

    मुंडवा लिए थे बाल

    साल 2017 में इस मामले के चलते सोनू निगम ने अपने बाल मुंडवा लिए थे। पश्चिम बंगाल के एक मौलवी ने 10 लाख रुपये देने के वादा किया था और सोनू निगम को बाल मुंडवाने को कहा था। हालांकि इसके साथ मौलनी ने जूते की माला पहनने जैसी चीजे भी कही थी।

    एंटी मुस्लिम पर बोले थे सोनू निगम

    एंटी मुस्लिम पर बोले थे सोनू निगम

    सोनू निगम ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि लोग मुझे एंटी मुस्लिम बता रहे हैं लेकिन ये लोगों की सोच की दिक्कत है। उन्होंने कहा था कि वह तो बचपन से ही मोहम्मद रफी के गाने सुनते आया हूं मैं उन्हें अपना पिता मानता हूं। मेरे जो ज्यादा लोग नजदीक है सब मुस्लिम हैं।

    सफाई

    सफाई

    सोनू निगम ने कहा था कि वह सिर्फ ये कहना चाहते थे कि धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर जरूरी नहीं है। बेशक वह मंदिर हो, गुरुद्वारा हो या फिर मस्जिद।

    #सोनू_निगम_तुम_कहाँ_हो

    #सोनू_निगम_तुम_कहाँ_हो

    एक बार फिर ये मामला गरमा गया है। दरअसल लॉकडाउन के चलते सोनू निगम दुबई में फंस गए हैं। इस बारे में सोनू निगम ने ट्विटर पर जानकारी दी। लेकिन तीन साल पहले वाले मामले पर एक बार बवाल मच गया। इतना ही नहीं कुछ यूजर ने सोनू निगम को गिरफ्तार करने की मांग की।

    English summary
    sonu nigam muslim azaan twitter controversy: 3 years before he apologize and bald on this matter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X