For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका ड्रग नाम से वायरल सोनू निगम का फेक ट्वीट, सिंगर ने कहा- टुच्चा देश, टुच्चेपन से दूर रखो

    |

    सोनू निगम इन दिनों अपने बेबाक बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं। सोनू ने एक बार भी सोशल मीडिया पर अपना यही रंग दिखाया है। गायक सोनू निगम ने श्रम एंव रोजगार मंत्रालय पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले पर अपनी आवाज उठाई है।

    गायक ने सोशल मीडिया पर भी ये फेक ट्वीट साझा किया है। ये पूरा मामला जुड़ा हुआ है सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस को लेकर। इस केस को लेकर फिलहाल दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

    रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी ड्रग्स मामले में पहले हो चुकी है। रोजगार मंत्रालय ने दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोनू निगम के नाम से वायरल हो रही है।

    सोनू निगम ने फेसबुक पर कहा

    सोनू निगम ने फेसबुक पर कहा

    सोनू निगम ने अपने आधिकारिक फेसबुर अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा करते हुए कहा है कि कोई आम आदमी यह गलती करे तो समझ में आता है। लेकिन श्रम एवं रोजगार मंत्रालय एक गलत ट्वीट को रीट्वीट करे तो वाह वाह..

    मानसिक गड़बड़ी चल रही है।

    मानसिक गड़बड़ी चल रही है।

    सोनू निगम ने इस फेक मैसेज को लेकर आगे कहा है कि एक अच्छे और समझदार देश में ऐसे हो यह नामुमकिन है। इसका मतलब यह है कि देश में कुछ मानसिक गड़बड़ी चल रही है।

    सुशांत की हत्या से टुच्चेपन पर आ चुके हैं

    सुशांत की हत्या से टुच्चेपन पर आ चुके हैं

    सोनू निगम ने आगे कहा है कि साढ़े तीन साल से ऊपर हो गए हैं। मैं ट्विटर पर नहीं हूं। इसके पीछे ना कोई मंशा है ना कोई कारण। मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं। बात कहां से शुरू हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या से और कौन से टुच्चेपन पर आ चुके है।

    सोनू निगम ने कहा बहुत शर्म की बात है

    सोनू निगम ने कहा बहुत शर्म की बात है

    वह आगे कहते हैं कि भारत में साइबर क्राइम की कोई कीमत नहीं है शर्म आनी चाहिए। पुलिस को शर्म आनी चाहिए। इतने लोग मेरे नाम से कितने अकाउंट खोलते हैं। हम बंद करवाते हैं। फिर खुल जाते हैं। हमारे देश में साइबर पुलिस नाम की कोई पुलिस नहीं है। यह बहुत शर्म की बात है।

    मैं इस गंदगी का हिस्सा नहीं

    मैं इस गंदगी का हिस्सा नहीं

    जब रोजगार मंत्रालय इस बात को नहीं समझ सकता है कि सोनू निगम ट्विटर पर नहीं हैं तो एक आम आदमी से मैं क्या उम्मीद करूं। मैं इस गंदगी का हिस्सा नहीं हूं। आपके मुद्दे टुच्चे हैं। किसी भी देश की पहचान उसके मुद्दे से होती है, टुच्चा देश टुच्चे मुद्दे और आप इस समय टुच्चेपन पर आ चुके हैं।

    सोनू निगम ने वीडियो के अंत में कहा कि मुझे इस सब से दूर रखें। मुझे किसी की बर्बादी और बदनामी पर कोई खुशी नहीं होती। सोनू निगम का ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

    यहां देखिए VIDEO

    English summary
    Sonu Nigam angry on ministry for shared a fake tweet of his name, here read all the news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X