For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनी राजदान ने बेटी आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान, पढ़िए क्या कहा

    |

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर..बॉलीवुड के दो ऐसे कलाकार जो इस समय अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे है। बता दें कि इनके लिए इन दोनो के परिवारों की राय तो आपको पता ही है फिर चाहे वो रणबीर के पिता ऋषि कपूर हों या फिर आलिया के पिता महेश भट्ट। जी हां सबने इनके रिश्ते को हरी झंडी दे दी है और दोनो भी पब्लिकली इस बात को कुबूल कर चुके है कि वो डेट कर रहे है। ऐेसे में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का एक बयान सामने आया है जो कि काफी अच्छा है दोनो के रिश्ते कि लिए और उनके फैसले के लिए अहम है।

    इस खतरनाक बीमारी की शिकार हैं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर खोला राज, चौंक जाएंगे उनके फैंसइस खतरनाक बीमारी की शिकार हैं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर खोला राज, चौंक जाएंगे उनके फैंस

    उन्होने भी आलिया और रणबीर के रिश्ते को हरी झंडी दे दी है और कहा है कि रणबीर बहुत अच्छा लड़का है। सोनी कहती है कि मेरा आलिया के साथ काफी अच्छा रिश्ता है और हम सीधे उससे बात करते है और ऐसी फालतू अफवाहों पर ध्यान नहीं देते है..

    वो मुझे हर बात की जानकारी देती है कि उसके लाइफ में क्या चल रहा है। सोनी ने कहा कि रही उनकी बेटी की रिलेशनशिप की बात तो वो इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती है।

    उनका कहना है क्योंकि महेश भट्ट हो या ऋषि कपूर सबको उनके रिलेशन के बार में पता है। वो काफी अच्छी तरह से रणबीर और उनके परिवार को जानती है और सभी बहुत अच्छे है..

    रणबीर की बात करें तो वो बहुत ही अच्छा लड़का है। इसके पहले ऋषि कपूर और महेश भट्ट ने भी इसके बारे में बोला था जो कि पॉजिटिव था।

    बता दें कि दोनो इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे है और फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के अलावा मौनी रॉय भी नजर आने वाली है।

    English summary
    Alia bhatt's mother Soni rajdan speaks on Alia and Ranbir relationship she said that Ranbir is very lovely lovely boy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X