For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम कपूर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ऑटोबायोग्राफी 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' का कवर किया रिलीज़!

    |

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा एक बहुआयामी लेखक-निर्देशक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को 'रंग दे बसंती', 'दिल्ली 6', और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्में दी हैं। अब निर्देशक अपनी ऑटोबायोग्राफी, 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' के लॉन्च के लिए तैयार हैं, जिसका कवर सोनम कपूर द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है।

    ऑटोबायोग्राफी का फ़ॉरवर्ड ए.आर. रहमान ने लिखा है, जिनके साथ निर्देशक ने दो फिल्मों 'रंग दे बसंती' और 'दिल्ली 6' में काम किया है। वहीं, किताब का आफ्टरवर्ड आमिर खान ने दिया है जिनके साथ उन्होंने सुपरहिट फिल्म 'रंग दे बसंती' दी है।

    सोनम कपूर और राकेश मेहरा ने फिल्म 'दिल्ली 6' और 'भाग मिल्खा भाग' के लिए सहयोग किया था। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राकेश मेहरा की किताब के कवर का अनावरण किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "FIRSTLOOK"..

    पोर्न फिल्में, IPL सट्टेबाजी, पूनम पांडे केस से लेकर करोड़ों का घोटाला- इन विवादों से जुड़े रहे हैं राज कुंद्रापोर्न फिल्में, IPL सट्टेबाजी, पूनम पांडे केस से लेकर करोड़ों का घोटाला- इन विवादों से जुड़े रहे हैं राज कुंद्रा

    सोनम कपूर ने आगे लिखा- "मेहरा इंडस्ट्री के किसी भी अभिनेता के लिए एक बेहतरीन मेंटर हैं। स्क्रीन पर उनके उत्साह और दृष्टि को देखना वाकई जादुई है! वह अब #TheStrangerInTheMirror के माध्यम से अपने दृष्टिकोण और यात्रा को सभी के साथ साझा कर रहे हैं। Here's the first look of @rakeyshommehra's autobiography. Releasing on 27th July, 2021."

    Rakeysh Omprakash Mehra

    पुस्तक को रीता राममूर्ति गुप्ता द्वारा को-ऑथर किया गया है और इसमें भारतीय सिनेमा और विज्ञापन जगत के कुछ सबसे विपुल नाम- वहीदा रहमान, एआर रहमान, मनोज बाजपेयी, अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, रवीना टंडन, रोनी स्क्रूवाला, अतुल कुलकर्णी, आर. माधवन, दिव्या दत्ता और प्रहलाद कक्कड़ शामिल हैं।

    किताब को 20 जुलाई से प्री-आर्डर किया जा सकता है और यह किताब 27 जुलाई को पूरे भारत में उपलब्ध करा दी जाएगी। हाल के समय के सर्वश्रेष्ठ निर्देशक-लेखकों की अंतर्दृष्टि जानने के लिए यह किताब अवश्य पढ़ें!

    English summary
    Sonam Kapoor took to her Instagram and revealed the cover of the upcoming Rakeysh Omprakash Mehra autobiography, titled ‘The Stranger in the Mirror’.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X