For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "मैं छोटी स्टार तो कम फीस, रणबीर बड़ा स्टार तो फीस भी HIGH"

    |

    सोनम कपूर को आजकल क्या हो गया है पता नहीं। वो जो बोल रही हैं, सही ही बोल रही हैं। पहले तो उन्होंने इस बात पर खेद जताया कि एक्टिंग करने के लिए उन्हें पढ़ाई नहीं छोड़नी चाहिए थी और वो अपना ग्रेजुएशन पूरा करेंगी। फिर उन्होंने कहा कि अगर उनके बस में होता तो वो इस साल के सब अवार्ड कंगना रनौत के नाम कर देंगी।

    अब सोनम ने समझदारी की हैट्रिक मारी है एक और समझदार बयान से। सोनम की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में सेम प्राइज़ किसी का नहीं हो सकता। मार्केट वैल्यू नाम की भी कोई चीज़ होती है। और इस वजह से गणित का बैठाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है।

    इस बात को समझाने के लिए सोनम ने अपना उदाहरण लिया। उनकी मानें तो उनकी फिल्में जितनी कमाई करती है उसी हिसाब से वो अपने प्रोड्यूसर से अपनी फीस की डिमांड रखेंगी। पर रणबीर कपूर अपनी फिल्म की ओपनिंग 10 करोड़ की देता है तो ज़ाहिर सी बात है कि उसका हक बनता है कि वो उसी हिसाब से अपना मेहनताना भी ले।

    ALSO READ: ROY का कॉमेडी रिव्यू

    इसीलिए सोनम ये भी मानती है कि इंडस्ट्री में एक मेल स्टार और फीमेल स्टार का मेहनताना कभी बराबर नहीं हो सकता है। कारण तो उन्होंने समझा ही दिया। वैसे ये सुनकर हमें ऐसा लगता है कि सोनम एक्टिंग सीख पाएं ना पाएं, फिल्म बिज़नेस ज़रूर सीख गई हैं। जिस दिन उन्हें समझ में आ जाएगा कि एक्टिंग उनके बस की बात नहीं है, शायद वो प्रोड्यूसर बनने की सोचें!

    English summary
    Sonam Kapoor just drank down some intelligence syrup or not we don't have any idea but suddenly the diva is talking so much sense!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X