»   » राजनीती को सर्कस कहने वाली सोनम खुद भी बनना चाहती हैं इसका हिस्सा!

राजनीती को सर्कस कहने वाली सोनम खुद भी बनना चाहती हैं इसका हिस्सा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर ने हाल ही में कहा राजनीती को सर्कस से रिलेट करते हुए कहा कि आजकल राजनीती सर्कस की तरह हो गयी है। यहां पर ढंग के लोग इतने कम हैं कि आपको बहुत ही सोच समझकर अपना उम्मीदवार चुनना पड़ता है। खासतौर पर महिलाओं को बहुत ही सोचसमझकर वोट देना चाहिए क्योंकि उनके वोट से ही हमारी सरकार बनेगी और अगले पांच सालों तक हमें उसी सरकार का साथ देना पड़ेगा। सोनम कपूर ने कहा कि हम महिलाओं को बहुत ही चालाक होना चाहिए। क्योंकि सही सरकार ही इस देश में कुछ बदलाव ला सकती है। अगर हम गलत का चुनाव करते रहे तो कभी भी ये देश तरक्की नहीं कर पाएगा।

हाल ही में सोनम ने राजनीती को सर्कस से तो जोड़ लिया लेकिन साथ ही सोनम कपूर एक रियैलिटी शो के दौरान इस बात को भी माना कि वो खुद भी राजनीती में जाना चाहती हैं। हालांकि राजनीती में जाने के उनके इस फैसले के पीछे वजह ये है कि वो समाज सुधार का कार्य करना चाहती हैं।

सोनम कपूर से पापा अनिल कपूर भी डरते हैं!

सोशल वर्क के लिए उन्हें लगता है कि राजनीती ही सबसे बड़ा और प्रभावी माध्यम है। सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर के साथ करन जौहर के शो में इस बात को माना कि वो राजनीती का हिस्सा बनना चाहती हैं। अनिल कपूर ने भी सोनम की इस बात को सोपोर्ट करते हुए कहा कि सोनम की इस बात को सुनकर वो खुद भी हैरान थे। लेकिन सोनम का मकसद सिर्फ यही है कि वो समाज में कुछ बदलाव ला सकें।

ज्ञात हो कि सोनम कपूर ने कुछ समय पहले समलैंगिक कानून 377 को भी काफी सपोर्ट किया था और कहा था कि सभी को अपना जीवन अपने तरीके से जीने का हक है। हम मीडिया से जुड़े हुए हैं , लोगों पर हमारी बातों का प्रभाव पड़ता है तो हमें भी इन सामाजिक मसलों पर अपनी आवाज उठानी चाहिए। हालांकि सोनम कपूर के राजनीती में जाने की बात को करन जौहर और अनिल कपूर दोनों ने मजाक में टाल दिया लेकिन अगर वाकई सोनम इस राजनीती का हिस्सा बनना चाहती हैं तो ये वाकई काबिले तारीफ है। क्योंकि सोनम की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में बहुत ज्यादा है।

English summary
Sonam kapoor says in India Politics has become like a circus. Sonam Kapoor says we should be very careful specially women tin choosing the right candidate. Sonam Kapoor also recently expressed her thought that she wants to enter into Politics to do social work.
Please Wait while comments are loading...