»   » 'ओह माय गॉड' में प्रेम संग रोमांस करने जा रहीं: सोनम कपूर

'ओह माय गॉड' में प्रेम संग रोमांस करने जा रहीं: सोनम कपूर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

लंबे अरसे के बाद सलमान खान उन निर्देशक की फिल्म में काम कर रहे हैं जिन्होंने सलमान खान को हिंदी सिनेमा का प्रेम बनाया।वो प्रेम जो बहुत प्यारा है, मासूम है, नटखट है, अपनों का लाडला है, शर्मिला है, जिम्मेदार है और सबसे बढ़कर हर किसी का चहेता है। जी हां हम बात कर रहे हैं सूरज बड़जात्या की जिनके साथ सलमान ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था।

'ओह माय गॉड' में प्रेम संग रोमांस करने जा रहीं

आज भले ही सलमान की बॉक्सऑफिस पर लगातार 7 वीं फिल्म करोड़ो का बिजनेस कर रही हो लेकिन जो बात फिल्म 'मैंने प्यार किया' और 'हम आपके हैं कौन' के सलमान की है वो किसी में नहीं है। खुद सलमान ने भी हाल ही में कहा था कि प्रेम वाली मासूमियत शायद अब उनके अंदर से खत्म हो गई है बावजूद इसके वो सूरज की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

बड़जत्या ने ही सलमान को 'प्रेम' सिखाया

इस फिल्म में सलमान खान की प्रेमिका बनी है सोनम कपूर, जिनके लिए भी यह फिल्म बहुत अनोखी बात है जिसके बारे में सोनम ने खुद ही बोला कि जब उनके सामने फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान के साथ रोमांस करने का प्रस्ताव रखा गया तो प्रतिक्रिया में उनके मुंह से 'ओह माय गॉड' निकला।

सोनम ने और भी बहुत कुछ कहा..जानने के लिए नीचे की स्लाइडों पर क्लिक कीजिये....

सलमान संग काम करना थोड़ा अजीब

सलमान संग काम करना थोड़ा अजीब

सोनम कहती हैं कि उनके लिए फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या और सलमान के साथ काम करना थोड़ा अजीब भी था। इन दोनों लोगों के रोमांटिक गीतों को वह अपनी किशोरावस्था में सुना करती थीं।

'ओह माय गॉड' जैसी रही मेरी हालत

'ओह माय गॉड' जैसी रही मेरी हालत

सोनम ने कहा,"सूरज जी और सलमान के साथ काम करना सबसे अजीब चीज जैसा है, क्योंकि मैं प्रेम (सलमान का किरदार) को देखकर बड़ी हुई और इस प्रस्ताव पर मेरी प्रतिक्रिया 'ओह माय गॉड' जैसी रही! प्रेम मेरे साथ रोमांस कर रहा है।"

चिकोटी काटनी पड़ी

चिकोटी काटनी पड़ी

सोनम ने कहा, "मैं उनकी 'हम आपके हैं कौन' और 'मैंने प्यार किया' सरीखी फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं और मेरे लिए यह 'ओह माय गॉड' क्षण जैसा है। इसलिए मुझे उस समय स्वयं को चिकोटी काटनी पड़ी।"

फिल्म 'सांवरिया'

फिल्म 'सांवरिया'

सोनम की सलमान के साथ यह पहली फिल्म नहीं है। वह उनके साथ अपनी पहली फिल्म 'सांवरिया' में रोमांस कर चुकी हैं।

साफ-सुथरा मिश्रण

साफ-सुथरा मिश्रण

लोगों को लगता है कि सलमान औऱ सूरज एक बार फिर से प्यार, भावनाओं का एक साफ-सुथरा मिश्रण लोगों के सामने लेकर आयेंगे। इसलिए लोग सलमान और सूरज बड़जात्या की फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं।

English summary
Sonam Kapoor, in an interview to a leading daily said that the first reaction that she had, after Sooraj signed her opposite Salman Khan in his next was , 'Oh My God'!
Please Wait while comments are loading...