For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आनंद आहूजा को गौतम बुद्ध कहकर क्यों बुलाती हैं सोनम कपूर? एक्ट्रेस को इस बात आता है गुस्सा

    |

    कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर कुछ सितारे काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और अपनी हर एक्टिविटी को साझा करते रहते हैं। इस बीच कुछ ऐसी खबरें भी आती हैं जो कि आपने पहले बार सुनी होंगी। सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के बारे में तो सभी लोग जानते हैं लेकिन आप उनके नेचर के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो सोनम कपूर की बात से आपको काफी कुछ क्लियर होने वाला है।

    गौरतलब है कि सोनम कपूर ने एक ऐसी खुलासा किया जिसको जानकर आप खुश हो जाएंगे। दरअसल उन्होने आनंद आहूजा के निक नेम के बारे में बताया है। इसी नाम से वो उनको कभी कभी बुलाती हैं।

    गौतम बुद्ध

    गौतम बुद्ध

    सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मफेयर को बताया था कि वो कभी कभी आनंद को गौतम बुद्ध कहकर बुलाती हैं।

    साधु बन जाते

    साधु बन जाते

    इसके अलावा उन्होने बताया कि.. अगर मेरे साथ आनंद की शादी ना होती तो वो जंगल जाकर साधु बन जाते। सोनम ने कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं और वह आनंद से शादी करके खुद को लकी फील करती हैं।

    सीधे हैं

    सीधे हैं

    सोनम ने आगे बताया कि वो इतने सीधे हैं कि इस बात को लेकर उनकी सिधाई पर कभी कभी गुस्सा भी आ जाता है। आनंद के साथ वो काफी खुश हैं।

    बयान वायरल

    बयान वायरल

    सोनम कपूर ने जैसे ही इस बात का खुलासा किया ये बयान काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस खबर पर काफी रिएक्ट कर रहे हैं।

    कुछ साल पहले शादी

    कुछ साल पहले शादी

    सोनम कपूर को शादी के कुछ ही साल हुए हैं और वो काफी ज्यादा खुश हैं। दोनो अक्सर किसी ना किसी बीच या रेस्टोरेंट में जाते रहते हैं। फिलहाल लॉकडाउन में दोनों घर पर हैं।

    सभी सितारे आए थे

    सभी सितारे आए थे

    सोनम कपूर की शादी में एक से बढ़कर सभी सितारे पहुंचे थे और जमकर डांस हुआ था। सोनम कपूर ने काफी लंबे समय तक उनके डेट किया है और इसके बाद शादी की।

    अक्षय कुमार के कजिन सचिन कुमार का निधन- स्टार प्लस के इस सीरियल में आए थे नजरअक्षय कुमार के कजिन सचिन कुमार का निधन- स्टार प्लस के इस सीरियल में आए थे नजर

    English summary
    Sonam kapoor reveals about anand ahuja nature and she says that i calls him Gautam buddha sometimes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X