For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम कपूर ने दी ईद की मुबारकबाद तो हो गईं ट्रोल, जवाब देकर ऐसे की बोलती बंद!

    |

    अभिनेत्री सोनम कपूर को लेकर मशहूर है कि वो सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट करती रहती हैं और फैंस की चहीती स्टार हैं। उनकी तस्वीरें सामने आकर धमाका करती रहती हैँ। इस समय भी सोनम कपूर अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं जो कि उन्होने ईद के मौके पर किया था। हालांकि इसके बाद उनको ट्रोल करने की कोशिश कई लेकिन यूजर को जमकर लताड़ का सामना करना पड़ा। इस ईद सोनम कपूर ने काफी अलग तरीके से फैंस को विश किया था।

    आमिर खान मेरी वजह से रंगीला के बाद खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे थे- रामगोपाल वर्माआमिर खान मेरी वजह से रंगीला के बाद खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे थे- रामगोपाल वर्मा

    उन्होने अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया का एक गाना शेयर किया था और इस क्लिप के सहारे मुबारकबाद दी थी। इस गाने में उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर भी दिख रहे हैँ। वीडियो पोस्ट करते हुए सोनम कपूर ने लिखा कि..

    'मेरे सभी भाई बहनों को ईद मुबारक। इसके बाद उनका पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि कुछ लोग इसको दूसरे एंगल से देख रहे हैँ। उनपर आरोप लगा रहे हैं कि पैसे लेकर ऐसा पोस्ट किया गया है।

    एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि.. इस पोस्ट के लिए कितने पैसे मिले।' इसके बाद सोनम कपूर ने यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल सोनम कपूर ने ट्रोल की शिकायत करते हुए उसको ब्लॉक भी कर दिया।

    उन्होने एक रिकॉर्डिंग के साथ जवाब दिया है। उन्होने बाद में लिखा.. 'काफी सुकून मिला।' बता दें कि सोनम कपूर काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और अक्सर फैंस उनकी वापसी की प्रश्न करते दिख जाते हैं।

    English summary
    Bollywood Stylish Actress Sonam Kapoor reply to user as she got troll on Eid wishes! Her statement viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X